1. Home
  2. Bollywood

Swara Bhaskar ने ऐसे दी शादी की जानकारी, Fahad Ahmad ने ये किया कमेंट

Swara Bhaskar ने ऐसे दी शादी की जानकारी, Fahad Ahmad ने ये किया कमेंट

Swara Bhaskar Fahad Ahmad Marriage: स्वरा ने अपनी शादी की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा कि इस दिल में हलचल है लेकिन तुम्हारे लिये। फहद ने भी जवाब में लिखा कि मुझे कभी नहीं पता था कि हलचल इतनी खूबसूरत हो सकती है स्वरा।

Swara Bhaskar Marriage: कमलेश भारतीय: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक्ट्रेस से अधिक सोशल एक्टिविस्ट है। अनेक मुद्दों पर बेबाक राय सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से अंधभक्तों द्वारा अक्सर ट्रोल की जाती है।

खुले विचारों की इस स्वरा भास्कर ने समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष फहद अहमद (Fahad Ahmad) से शादी रचा ली है। बेशक अभी कोर्ट मैरिज की है बाकी रस्में दिल्ली में होंगीं। स्वरा ने अपनी शादी की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा कि इस दिल में हलचल है लेकिन तुम्हारे लिये।

फहद ने भी जवाब में लिखा कि मुझे कभी नहीं पता था कि हलचल इतनी खूबसूरत हो सकती है स्वरा। खैर। दोनों को शादी मुबारक। उम्मीद करते हैं कि सब कुछ ठीकठाक रहा तो आने वाले दिनों में स्वरा समाजवादी पार्टी में सक्रिय नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: इंदौर में खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच, पहले धर्मशाला में होना था मैच

इससे पहले अम्बानी के बेटे की शादी की फोटो ट्रोल हुई कि इतनी सुंदर लड़की ने पैसे के लिये अम्बानी के बेटे से शादी क्यों कर ली? जबकि यह बात सामने आ रही है कि वे दोनों बचपन से एक दूसरे को करीब से जानते हैं और उन्होंने अपनी चाहत को शादी में बदल लिया।

वैसे हम मीडिया वाले बेगानी शादियों में अब्दुल्ला बने रहते हैं। इसके अनेक उदाहरण हैं। कोई कितना भी मीडिया को रोके। लेकिन मीडिया शादी के लहंगे, शेरवानी तक से लेकर मिष्ठान्न तक की सूची निकल लाता है।

अगर विराट कोहली इटली में शादी करते हैं तो भी ट्रोल होते हैं। अगर अभिताभ बच्चन शादी का न्योता नहीं भी देते तो घर के बाहर खड़े होकर रिपोर्टिंग करने लगते हैं। हद है। अभी स्वरा की ट्रोलिंग इसलिये हो रही है कि उसने भाईजान से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लिया चौंकाने वाला फैसला, महिला प्रीमियर लीग में सानिया मिर्जा को बनाया टीम का मेंटर

ट्रोल करने वालों को तो ट्रोल करने का बहाना चाहिए। एक शादी शम्मी कपूर की हुई थी -मंदिर में चुपके से और लिपस्टिक से मांग भरी थी गीता बाली की। शादियों के अनेक किस्से हैं। सायरा बानो ने समझाने आये दिलीप कुमार से कहा था कि आप ही मुझसे शादी कर लो।

मैं तो बचपन से आपसे ही शादी करने का सपना देखती आ रही हूं और दिलीप कुमार ने सायरा का सपना पूरा कर दिया। एक शादी निक्की यादव और साहिल गहलोत की जो नहीं हुई।

लेकिन इस प्रेम कहानी का इतना भयानक अंजाम सोचा था? फ्रिज में शव रखकर दूसरी शादी भी रचा ली। यह भी प्रेम और घृणा की हद है। इसे कोई प्रेम तो नहीं कह सकता। इसकी कड़ी सजा की मांग हरियाणा में उठ रही है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलेंगे केएल राहुल, दूसरे टेस्ट के बाद लिया जाएगा राहुल पर फैसला

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।