1. Home
  2. Bollywood

Nirahua और Amrapali को चादर में रोमांस करते देख दर्शकों को चढ़ा रोमांस का नशा

Nirahua और Amrapali को चादर में रोमांस करते देख दर्शकों को चढ़ा रोमांस का नशा
इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आम्रपाली के बेहतरीन डांस ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार ​दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के चाहने वालों की काफी लंबी फेहरिस्त है। दोनों ही स्टार्स की जोड़ी दर्शको को खूब पसंद आती हैं।

ये दोनों जिस भी सॉन्ग या फिल्म में साथ दिखाई आते हैं धमाल मचा देते हैं।वहीं इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक (Bhojpuri Romantic Song) रोमांटिक सॉन्ग ‘चादर हिली की ना जान’ (Chadar hili ki na jaan) यूट्यूब पर खून छाया हुआ है।

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आम्रपाली के बेहतरीन डांस ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं। वीडियो में आम्रपाली नाइटी पहन निरहुआ को खूब रिझा रही है।

इस रूप में एक्ट्रेस को देख इनके फैंस भी पसीने से पानी पानी हो गए है। इस गाने को आप World wide Record Bhojpuri नाम के यूट्यूब पर देख सकते हैं जहां इसे अपलोड किया गया है।इस सॉन्ग पर अब तक 20 मिलियन व्यूज देखने को मिल चुके हैं।

कमेंट कर लोग गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को कल्पना और ओम झा ने मिलकर अपनी आवाज दी है। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का ये रोमांटिक गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है।

इस मूवी के सभी गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं इनके चाहने वालों की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।आम्रपाली भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है।।

जहां पर वह अपनी नई फोटोज और वीडियोस को अपलोड करती रहती हैं। जिसे देख दर्शक भी इनके दीवाने हो जाते हैं। खास करके इनके फिगर को देखकर बड़ों से लेकर बुड्ढे घायल रहते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।