1. Home
  2. Cricket

IPL Points Table: एसआरएच और आरसीबी की भिड़ंत आज, ये टीम प्लेऑफ तक पहुंचने की करेगी कोशिश

IPL Points Table: एसआरएच और आरसीबी की भिड़ंत आज, ये टीम प्लेऑफ तक पहुंचने की करेगी कोशिश
IPL Points Table: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज मैच है। इसके बाद पॉइंट टेबल में जानिए क्‍या बदलाव हो सकते हैं।

IPL Points Table: आज (18 मई) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 65वां मैच हैदराबाद के रजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। बता दें आज एसआरएच और आरसीबी आईपीएल 2023 का 13वां लीग मैच खेलेंगी। चलिए जानेंगे अब तक दोनों टीमें कितने बार आमने सामने हो चुकी हैं। 

आईपीएल 2023: पहली बार भिड़ेंगी दोनों टीमें

आईपीएल इतिहास में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक 21 बार भिड़ चुकी हैं। जिसमें हैदराबाद ने 12 और बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं। ओवरआॅल हेड टू हेड में हैदराबाद का पलड़ा आरसीबी से भारी है। पर आईपीएल 2023 का पहला मैच आज दोनों के बीच खेला जाएगा। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें हैदराबाद ने 6 और आरसीबी ने सिर्फ 1 मैच जीता है।

दोनों टीमों के बीच आखिरी भिड़ंत आईपीएल 2022 में हुई थी। वह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें आरसीबी ने 67 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी। उस मैच में विराट कोहली गोल्डन डक का शिकार हुए थे, जबिक फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली थी।

किस टीम के लिए खास होगा मैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंटस टेबल में 12 मैचों में 6 जीत और 12 प्वाइंटस अपने नाम कर प्वाइटंस टेबल में पांचवें नबंर पर मौजूद है। इस मैच में जीत अपने नाम कर बैंगलोर प्लेऑफ तक पहुंचने की कोशिश करेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।