1. Home
  2. Gadget

OPPO Reno8T 5G पर ₹21,000 की छूट, ऑफर देख लड़कियां टूट पड़ी

OPPO Reno8T 5G पर ₹21,000 की छूट, ऑफर देख लड़कियां टूट पड़ी
अब मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank , ICICI Bank, Kotak Bank और SBI Credit कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 3 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। 

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि, बिना सेल के भी OPPO Reno8T 5G को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। आज हम यहां इस फोन की चर्चा करने वाले है।

साथ ही आपको हम बताएंगे की कैसे आप इस हैंडसेट को कम बजट में खरीद सकते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कुछ चीजों का बारे में जरूर जान लें।

क्योंकि, ऑफर निकल जाने के बाद आप थोड़ा पछतावा जरूर हो सकता है।

Oppo Reno8T 5G Price

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 23 % डिस्काउंट के साथ ₹29,999 में लिस्ट किया गया है। इस तरह आप 9 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

अगर आपको अभी भी ये पैसा अधिक लग रहा है तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है। आप ऑफर लगाकर कीमत को और भी अधिक कम कर सकता है।

Oppo Reno8T 5G Offer

अब मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank , ICICI Bank, Kotak Bank और SBI Credit कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 3 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। अगर Paytm Wallet से पेमेंट करते हैं तो आपको 100 रुपए का Cashback भी मिल जायेगा।

Oppo Reno8T 5G Exchange Offer

फ्लिपकार्ट ओप्पो के इस फोन पर ₹21,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन की अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

एक्सचेंज बोनस पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। साथ ही इस फोन की 1 साल की वारंटी भी अलग से मिल रही है।

Oppo Reno8T 5G Specification

इसमें 6.7 Inch Full HD+ Display दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 108MP का प्राइमरी कैमरा शामिल किया गया है, जबकि सेल्फी लवर्स के लिए

32MP का Front Camera मिलता है। फोन में 4800 mAh Lithium-ion Polymer Battery दी गई है। जबकि प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 695 चिप का इस्तेमाल किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।