1. Home
  2. Gadget

मार्केट में जल्द लांच हो सकता है OnePlus का 5500mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स आए सामने

मार्केट में जल्द लांच हो सकता है OnePlus का 5500mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स आए सामने
फोटोग्राफी के लिए फोन में 1/1.56-इंच IMX890 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 32-मेगापिक्सल IMX709 टेलीफोटो लेंस और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया जायेगा।

वनप्लस के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। वनप्लस ब्रांड के आपको एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। वनप्लस और आईफोन के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल रही है।

कुछ लोगों ऐसे होते हैं कि जिन्हें आईफोन से ज्यादा वनप्लस का हैंडसेट पसंद आता है। यदि आप भी वनप्लस के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस एक नए प्रीमियम स्मार्टफोन पर काम कर रहा है।

कंपनी की तरफ से वनप्लस ऐस 3 (OnePlus Ace 3) को लॉन्च किया जा सकता है। फोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी आ गए हैं। फोन में 5500mAh की बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

OnePlus Ace 3 Key Specifications

प्रसिद्ध टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन, ने सबसे पहले आगामी वनप्लस ऐस 3 की कुछ प्रमुख विशेषताएं लीक की थीं। एक टिपस्टर के अनुसार, वनप्लस ऐस 3 में मेटल फ्रेम के साथ एक डिज़ाइन होगा। इसके अलावा डिवाइस में 1.5K कर्व्ड डिस्प्ले और एक स्टाइलिश गनमेटल ग्रे ग्लास बॉडी होगी।

डीसीएस ने यह भी खुलासा किया कि ऐस 3 में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन को हाई-एंड मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जायेगा।

पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5500mAh की बैटरी होगी और यह 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 1/1.56-इंच IMX890 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 32-मेगापिक्सल IMX709 टेलीफोटो लेंस और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया जायेगा। डिवाइस में 6.74-इंच LTPO 120Hz OLED डिस्प्ले होने की संभावना जताई जा रही है।

वनप्लस ऐस 3 को हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से पता चला है कि फोन 16 जीबी रैम के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी का ये नया फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। लिस्टिंग से पता चला है कि वनप्लस 11आर/ऐस 2 जैसा दिखता है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस ऐस 3 के अगले साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।