1. Home
  2. Gadget

धांसू फीचर वाला 5G फोन हुआ और भी सस्ता, जनता में बढ़ा उत्साह

धांसू फीचर वाला 5G फोन हुआ और भी सस्ता, जनता में बढ़ा उत्साह
इस हैंडसेट में 6.7 इंच की OLED  डिस्प्ले दी गई है। जो 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं इसमें आपको 1600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। जो Corning Gorilla Glass 5 के डिसप्ले प्रोटेक्शन में आती है।

Motorola Edge 50 Fusion Offer : जब भी कोई नया फोन खरीदने के लिए जाता है सबसे पहले वो अच्छा ऑफर या डिस्काउंट देखता हैं। ऐसे में जरा सोचिए बेहतरीन फोन पर गजब का डिस्काउंट मिल जाएं तो शायद इससे बढ़िया कुछ और हो नहीं सकता है।

ऐसे में अगर आप भी कोई अच्छे डिस्काउंट वाले स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर अच्छा मौका दिया जा रहा है। जहां आप Motorola Edge 50 Fusion 5G फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

क्योंकि इस हैंडसेट पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। ऐसा इसलिए भी हैं क्योंकि इसे मार्केट में काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं। आइए, जानते हैं इसके मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में।

Motorola Edge 50 Fusion के क्या कुछ हैं ऑफर्स और नई कीमत

बात करें सबसे पहले इसकी कीमत की तो फ्लिपकार्ट बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक मोटोरोला Edge 50 Fusion की कीमत 25,999 रुपए में लिस्टेड हैं लेकिन इसे आप 11% की छूट के बाद 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

या फिर इसे 1,789 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी घर लाया जा सकता है।फोन को खरीदने के लिए अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको 16,300 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

साथ ही बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा हैं। इस तरह से आप इस फोन को इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीद सकेंगे।

Motorola Edge 50 Fusion Specification Detail

डिस्प्ले

इस हैंडसेट में 6.7 इंच की OLED  डिस्प्ले दी गई है। जो 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं इसमें आपको 1600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। जो Corning Gorilla Glass 5 के डिसप्ले प्रोटेक्शन में आती है।

प्रोसेसर

परफॉर्मेंस के लिए यह Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है।

स्टोरेज़

वहीं ये फोन 12GB की RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिलता है।

ओएस

वहीं ये टॉप पर एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हैलो UX के आधार पर काम करता है।

बैटरी

पावर के लिए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

कैमरा

वहीं फोटोग्राफी के लिए इसके बैक में डुअल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और सेकेंडरी कैमरा 13MP का दिया है।  सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 32MP का कैमरा साथ दिया गया है।

अन्य फीचर

इसके अलावा ये फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आता हैं। और तो और ये धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग में मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।