1. Home
  2. Gadget

नया iPhone खरीदने का सुनहरा अवसर! एंड्रॉयड फोन से भी कम कीमत में!

नया iPhone खरीदने का सुनहरा अवसर! एंड्रॉयड फोन से भी कम कीमत में!
दरअसल ऐपल रिसेलर इमेजिन ने मानसून फेस्ट सेल आयोजित की है, और यहां से आईफोन 14 इतना सस्ता मिल रहा है कि आपका मन भी ललचा जाएगा.

बहुत कम लोग ऐसे होंगे जिन्हें आईफोन पसंद नहीं होता है. नहीं तो ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो ऐपल आईफोन को इस्तेमाल करना चाहते हैं. इस बात से इनकार तो नहीं किया जा सकता है कि आईफोन काफी महंगे दाम पर आता है.

लेकिन कई बार इसपर इतने अच्छे ऑफर मिलने लग जाता कि खरीदे बिना रह पाना मुश्किल है. इस समय ऐपल की लेटेस्ट सीरीज़ आईफोन 15 है और जल्द आईफोन 16 सीरीज़ आने वाली है. लेकिन ऐपल के पुराने मॉडल भी इतने पुराने नहीं होते हैं कि उन्हें खरीदा न जा सके.

यहां हम बात कर रहे हैं आईफोन 14 पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में. दरअसल ऐपल रिसेलर इमेजिन ने मानसून फेस्ट सेल आयोजित की है, और यहां से आईफोन 14 इतना सस्ता मिल रहा है कि आपका मन भी ललचा जाएगा.

iPhone 14 का 128GB वेरिएंट भारत में 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 69,900 रुपये कर गी गई है.Apple रिसेलर इमेजिन ने कंफर्म किया है कि iPhone 14 का वही ऑप्शन भारत में चल रही मॉनसून फेस्ट सेल के दौरान 34,900 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

हालांकि इस ऑफर के साथ कुछ शर्ते जुड़ी हुई हैं. फोन को 69,900 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन ग्राहक iPhone 14 की खरीद पर इमेजिन इंस्टेंट छूट का फायदा उठा सकते हैं.

इस पर 6,000 रुपये का इमेजिन इंस्टेंट डिस्काउंट और 3000 रुपए का बैंक कैशबैक मिल जाएगा. इसके अलावा अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज वैल्यू पर बदलते हैं तो इसपर 20,000 रुपये की छूट पाई जा सकेगी.

साथ ही बोनस ऑफर के तहत इसपर 6,000 रुपये की छूट पाई जा सकेगी. इन सारे डिस्काउंट को अगर मिला लिया जाए तो आईफोन 14 वनिला मॉडल को 34,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

फीचर्स की बात करें तो iPhone 14 में 6.1‑इंच का सुपर रेटिना XDR OLED स्क्रीन दी गई है और यह Apple के A15 बायोनिक SoC के साथ काम करता है.

कैमरे के तौर पर फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है. फोन एक बार चार्ज होकर 26 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।