1. Home
  2. Gadget

क्या कम बजट में ढूंढ रहे हैं स्मार्टफोन? CMF Phone 1 है आपके लिए!

क्या कम बजट में ढूंढ रहे हैं स्मार्टफोन? CMF Phone 1 है आपके लिए!
सीएमएफ फोन 1 के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। इसका 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। 

CMF Phone 1 Launched: CMF फोन 1 भारत में लॉन्च हो चुका है और इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम है। यह नथिंग का पहला सीएमएफ स्मार्टफोन है।

बजट डिवाइस रिमूवेबल बैक कवर डिज़ाइन के साथ आता है और हुड के नीचे एक मिड-रेंज मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट है। यहां वह सब कुछ है जो आपको सीएमएफ फोन 1 के बारे में जानने की जरूरत है।

CMF Phone 1 की भारत में कीमत

सीएमएफ फोन 1 के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। इसका 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये रखी गई है।

यह डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत फोन को चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ रियायती कीमत पर सीएमएफ फोन खरीद सकेगा।

इसे काले, नीले, हल्के हरे और नारंगी कलर में पेश किया गया है और यह 12 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट के साथ-साथ सीएमएफ इंडिया वेबसाइट पर बेचा जाएगा।

नथिंग के इस फोन के साथ कई एक्सेसरीज को अलग से बेचा जा रहा है। इनमें एक डोरी, एक स्टैंड और एक कार्ड होल्डर शामिल है, प्रत्येक की कीमत 799 रुपये है।

इसके साथ ही फोन का चार्जर 799 रुपये में खरीद सकते हैं, जो सीएमएफ फोन खरीदने वालों के लिए ऑफर है।

CMF Phone 1: स्पेक्स और फीचर्स

सीएमएफ फोन 1 में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 700nits तक की ब्राइटनेस, 1200nits की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इसमें अन्य फ़ोनों की तरह ही एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन है।

डिवाइस में रिमूवेबल बैक कवर डिज़ाइन है। कंपनी का कहना है कि जो लोग एक नए डिज़ाइन के साथ आने वाले फोन का इंतज़ार कर रहे हैं वो इस फोन को खरीद सकते हैं. क्योंकि इस फोन के साथ अलग-अलग बैक कवर मिलते हैं।

बैक कवर, जो अलग से बेचा जाता है वो एक स्क्रूड्राइवर के साथ आता है जो आपको डिवाइस के बैक पैनल को हटाने की सुविधा देता है। CMF Phone 1 में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

डिवाइस की बॉडी प्लास्टिक है और बैक पैनल मैट और लेदर दोनों फिनिश में उपलब्ध है। नया लॉन्च किया गया CMF फोन 1 मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट के साथ आत है।

फोन 2 साल के एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड और तीन साल के सुरक्षा अपडेट की पेशकश का वादा करता है। डिवाइस एंड्रॉयड 14 पर चल रहा है, सीएमएफ फोन एंड्रॉयड 16 ओएस भी प्राप्त करने के लिए पात्र होगा।

बायोमेट्रिक्स के लिए, नथिंग में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो साइड-माउंटेड सेंसर से बेहतर है। हुड के नीचे, 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ एक सामान्य 5,000mAh की बैटरी है।

स्मार्टफोन के साथ रिटेल बॉक्स में चार्जर भी नहीं मिलता है। इसलिए, इसे अलग से खरीदना होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।