1. Home
  2. Gadget

ASUS Vivobook S 15 Copilot+ PC: AI से लैस Asus का नया लैपटॉप, जानिए इसकी खासियतें और बुकिंग ऑफर

 ASUS Vivobook S 15 Copilot+ PC: AI से लैस Asus का नया लैपटॉप, जानिए इसकी खासियतें और बुकिंग ऑफर
टेक कंपनी ने बताया है कि Asus Vivobook S 15 Copilot+ PC की प्री-बुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को एक कूपन कोड दिया जाएगा।

ASUS Vivobook S 15 Copilot+ PC : इसमें Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर के साथ 3K हाई-रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले दिया गया है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। अब इस लैपटॉप की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और खास बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

ASUS Vivobook S 15 Copilot+ PC : इसमें Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर के साथ 3K हाई-रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले दिया गया है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। अब इस लैपटॉप की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और खास बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Asus Vivobook S 15 Copilot+ PC को भारत में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart, Asus eShop और Asus Pegasus स्टोर्स से प्री-बुक किया जा सकता है। अच्छी बात यह है कि इस लैपटॉप को प्री-बुक करने की स्थिति में ग्राहकों को 21 हजार रुपये से ज्यादा कीमत वाले बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

इस डिवाइस को प्री-बुक करने की स्थिति में 2 साल की एडिशनल वारंटी, 3+ साल का एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन और ब्रैंडेड इयरबड्स मिल रहे हैं।

खास कूपन कोड भी कर सकेंगे यूज

टेक कंपनी ने बताया है कि Asus Vivobook S 15 Copilot+ PC की प्री-बुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को एक कूपन कोड दिया जाएगा। ग्राहक 2 जुलाई से 8 जुलाई के बीच आसुस की वेबसाइट पर जाकर यह कूपन कोड जेनरेट कर सकेंगे।

इस कूपन कोड को उनकी रजिस्टर्ड वेबसाइट पर भेजा जाएगा और लैपटॉप खरीदने के बाद अगले 15 दिनों के अंदर 1 रुपये में इसे asuspromo.in पर रिडीम किया जा सकेगा।

बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन की स्थिति में 5000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भी छूट मिलेगी। इसके अलावा Flipkart Axis Credit Card से भुगतान करने पर 6,250 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Vivobook S 15 Copilot+ PC के फीचर्स

आसुस लैपटॉप 15.6 इंच का OLED डिस्प्ले 3K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ ऑफर करता है। इस डिस्प्ले को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन दिया गया है और 600nits की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है।

चिकलेट कीबोर्ड में सिंगल-जोन RGB बैकलिट LED दी गई हैं, जिन्हें कस्टमाइज किया जा सकता है। कीबोर्ड में डेडिकेटेड Copilot key मिलती है, जिससे AI टूल को ऐक्सेस किया जा सकता है।

Qualcomm Snapdragon X Elite X1E 78 100 प्रोसेसर के अलावा इसमें 16GB LPDDR5x रैम और 1TB M.2 NVMe PCIe 4.0 SSD स्टोरेज दिया गया है।

इसकी 70Wh बैटरी से 17 घंटे तक का बैकअप मिलने का दावा किया गया है और इसमें ढेरों कनेक्टिविटी ऑप्शंस मिलते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।