1. Home
  2. Gadget

₹20,000 से कम में धमाका! दमदार प्रोसेसर वाला CMF Phone 1 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए खासियत

₹20,000 से कम में धमाका! दमदार प्रोसेसर वाला CMF Phone 1 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए खासियत
इस फोन की खासियत इसकी परफॉर्मेंस है। Nothing CMF Phone 1 में MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

अगर आप एक दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं और एक कम बजट में दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन खोज रहे हैं, तो टेक्नोलॉजी कंपनी Nothing जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन CMF फोन 1 लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे लेकर काफी चर्चा है।

हाल ही में कंपनी के सह-संस्थापक Akis Evangelidis ने डिवाइस की दमदार परफॉर्मेंस के बारे में बात की थी, और अब सामने आई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

प्रोसेसर और किफायती दाम

कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आयी जानकारियों के अनुसार बैंक ऑफर्स के साथ CMF Phone 1 की शुरुआती कीमत ₹15,999 हो सकती है।

ये फोन ₹20,000 से कम कीमत में लॉन्च हो सकता है, जो कि इस रेंज में मिलने वाले फोन के लिए काफी आकर्षक है।इस फोन की खासियत इसकी परफॉर्मेंस है।

Nothing CMF Phone 1 में MediaTek Dimensity 7300 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो कि TSMC की एडवांस 4nm प्रोसेस पर बना है और 8GB तक रैम को सपोर्ट कर सकता है।

इस प्रोसेसर के इस्तेमाल से नथिंग ₹20,000 से कम कीमत वाले फोन के मार्केट को फिर से लाने की कोशिश कर रही है। इसी प्रोसेसर वाला Oppo Reno 12 यूरोप में लगभग ₹40,000 की कीमत में लॉन्च हुआ था।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि Nothing का ये फोन कितना किफायती हो सकता है। अभी तक कंपनी ने सिर्फ प्रोसेसर के बारे में जानकारी दी है, लेकिन लीक हुई तस्वीर में दिखाई गई एक हटाने वाली स्क्रू वाली तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन रिमूवेबल बैक जैसी कुछ नई डिजाइन खासियतों के साथ आ सकता है। लीक के मुताबिक, ये फोन काले और नारंगी रंग में लॉन्च हो सकता है।

अन्य डिवाइस और लॉन्च

Nothing CMF Phone 1 को 8 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को आप cmf.tech पर लाइव देख सकते हैं। इस इवेंट में फोन के अलावा नथिंग Watch Pro 2 और Buds Pro 2 को भी लॉन्च किया जा सकता है।

सामने आए टीजर्स के अनुसार, Buds Pro 2 में म्यूजिक कंट्रोल के लिए एक स्मार्ट डायल दिया जा सकता है, वहीं Watch Pro 2 में कस्टमाइजेबल वॉच फेस और फंक्शन्स मिल सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।