1. Home
  2. Gadget

Redmi के इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट यहां से खरीदें मात्र 549 रुपये में, मिलेंगे धांसू स्पेसिफिकेशंस

 Redmi के इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट यहां से खरीदें मात्र 549 रुपये में, 6.7 inches की डिस्प्ले के साथ मिलेंगे धांसू स्पेसिफिकेशंस
Redmi 10 का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 14999 रुपये की कीमत उपलब्ध है।

मौजूदा समय में मोबाइल बाजार में जबरदस्त स्मार्टफोन मौजूद हैं। इसी के साथ कई जबरदस्त स्मार्टफोन लगातार लॉन्च हो रहे हैं। अब अगर आप कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, जो दमदार कैमरा क्वॉलिटी, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ आता है।

इसी के साथ चाहते हैं कि यह 10 हजार रुपये से भी कम बजट में मि जाए तो आपके लिए शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं। हम यहां बात कर रहे हैं Redmi 10 स्मार्टफोन। यही नहीं फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, जिससे आपको यह और भी सस्ता मिल जाएगा।

इस ऑफर में कैशबैक ऑफर, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर शामिल है। वैसे Redmi 10 की बात करें तो इसमें फीचर्स, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी सभी तगड़े मिलते हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi 10 Price and Offer   

Redmi 10 का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 14999 रुपये की कीमत उपलब्ध है। हालांकि इसपर 36 फीसदी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद यह आपको सिर्फ 9499 रुपये में मिल जाएगा।

इसके आलावा इस स्मार्टफोन तगड़ा ऑफर भी दिया जा रहा है।इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। DBS बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करके खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Axis बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है।

एचडीएफसी (HDFC) बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करके खरीदने पर 750 की छूट मिल रही है। इसके आलावा 5500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिल रहा है।आप इसे 334 रुपये की मासिक ईएमआई (EMI) पर भी खरीद सकते हैं।

इसके आलावा एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जा रहा है, जिसमें 8950 रुपये तक की छूट मिल सकती है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो Redmi 10 को सिर्फ 549 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi 10 Price Features and Specification

कंपनी ने Redmi 10 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर इसमें Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दिया है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

कैमरे की बात करें तो इसमें रियर में 50MP + 2MP ड्यूल कैमरा मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।