1. Home
  2. Gadget

भूल जाइए चार्जिंग की चिंता! 60 घंटे बैटरी वाले इन ईयरबड्स की कीमत भी है कम

भूल जाइए चार्जिंग की चिंता! 60 घंटे बैटरी वाले इन ईयरबड्स की कीमत भी है कम
कंपनी ने इन बड्स को खासतौर से स्पोर्ट्स पसंद करने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया है। इनमें सभी ऐक्टिव डिटेक्शन के लिए सिक्योर और कंफर्टेबल फिट दिया गया है।

ट्रूक (Truke) ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए OWS (Open-ear Wireless Stereos) इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इन नए बड्स का नाम Truke Buds Liberty है। नए बड्स स्लीक डिजाइन, जबरदस्त ऑडियो क्वॉलिटी और स्किन फ्रेंड्ली इयरहुक्स के साथ आते हैं।

नए बड्स की कीमत 1699 रुपये है। इनकी सेल 10 जुलाई से शुरू होगी। यूजर इन बड्स को 10 जुलाई से पहले प्री-बुक करके 1599 रुपये में अपना बना सकते हैं।

स्लीक ड्यूल टोन फिनिश वाले इन बड्स की बैटरी लाइफ 60 घंटे तक की है। आइए डीटेल में जानते हैं इनके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इन बड्स को खासतौर से स्पोर्ट्स पसंद करने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया है। इनमें सभी ऐक्टिव डिटेक्शन के लिए सिक्योर और कंफर्टेबल फिट दिया गया है। इससे किसी भी ऐक्टिविटी के दौरान ये बड्स यूजर के कानों से बाहर नहीं निकलते।

इनमें अर्गोनॉमिक डिजाइन के साथ IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग दी गई है। यह रेटिंग बड्स को स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी में भी यूज करने लायक बना देती है क्योंकि ये पसीने से खरान नहीं होते।

क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग के लिए बड्स में ENC टेक्नोलॉजी के साथ Quad Mic PureVoice दिया गया है। इनमें कंपनी ने अपनी विंड नॉइज रिडक्शन टेक्नोलॉजी को भी ऑफर कर रही है।

यह बैकग्राउंड नॉइज को काफी कम देती है, जिससे ये बड्स भीड़भाड़ वाली जगहों और आउटडोर यूज के लिए परफेक्ट बन जाते हैं। कंपनी के ये नए बड्स पावरफुल बैटरी से लैस हैं।

सिंगल चार्ज पर बड्स 12 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। वहीं चार्जिंग केस के साथ बड्स का बैटरी बैकअप बढ़ कर 60 घंटे तक का हो जाता है।

कंपनी के नए बड्स 12 महीने की वॉरंटी के साथ आते हैं। कोई समस्या आने पर इन बड्स को आप देश में मौजूद 350 से ज्यादा ऐक्टिव सर्विस सेंटर पर चेक रिपेयर करा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।