1. Home
  2. Gadget

Honor का धांसू 5G फ़ोन हुआ लांच, चीन में मचाया धूम, भारत में कब आएगा?

Honor का धांसू 5G फ़ोन हुआ लांच, चीन में मचाया धूम, भारत में कब आएगा?
हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें सबसे पहले हम डिस्प्ले के बारे में बताने जा रहे है जो आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी

Honor X50i Plus : हॉनर कंपनी भी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी चर्चा का विषय बन गई है जो आए दिन बाजार में बहेतर फीचर्स वाले 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है ! आज बाजार में 5G स्मार्टफोन की दिनों-दिन काफी डिमांड बढ़ रही है जिसके चलते हॉनर भी एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है !

हाल ही में कंपनी ने अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है जिसे हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टफोन के नाम से चीन में लांच किया है ! ये स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी लांच होने वाला है !

हॉनर का ये अपकमिंग 5G स्मार्टफोन बहेतर फीचर्स के साथ चीन बाजार में लांच कर दिया गया है! जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे है !

इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन काफी अट्रैक्टिव बनाया है जिससे ये हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टफोन पापा की परियो को बेहद पसंद आ रहा है ! आइए जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और इसे भारत में लांच कब किया जाएगा !

हॉनर एक्स50आई प्लस स्पेसिफिकेशन 

हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें सबसे पहले हम डिस्प्ले के बारे में बताने जा रहे है जो आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करेगी !

वही इस फ़ोन के परफॉर्मन्स की बात करे! तो इसके लिए इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर दिया जा रहा है ! ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 13 पर काम करेगा !

Honor X50i Plus कैमरा और बैटरी 

अगर आप बी ही फोटो ग्राफ़ी के शौकीन है और आपको अच्छी पिक्चर क्लिकक करना पसंद है! तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट होगा ! इस हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टरफोंए में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया है!

जिसके साथ 2MP का एक और सपोर्टेड कैमरे का इस्तेमाल किया गया है ! वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी दी गई है !

कीमत 

हॉनर एक्स50आई प्लस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे! तो कंपनी ने इसकी 12GB रेम और 512GB स्टोरेज की चीन बाजार में कीमत 1,599 युआन रखी है!

यानि इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार की कीमत के हिसाब से 18,300  रुपये होगी !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।