1. Home
  2. Gadget

शुरू हुई इंफिनिक्स के ट्रांसपेरेंट फोन की सेल, फीचर्स ऐसे की अभी कर देंगे बुक

शुरू हुई इंफिनिक्स के ट्रांसपेरेंट फोन की सेल, फीचर्स ऐसे की अभी कर देंगे बुक
Infinix GT 10 Pro में 6.67-इंच एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

पिछले महीने, Infinix ने भारत में अपना गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro लॉन्च किया था। फोन काफी हद तक नथिंग के ट्रांसपेरेंट फोन से इंस्पायर्ड है। इंफिनिक्स का यह फोन कई दमदार फीचर्स से लैस है।

इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले, पावरफुल डाइमेंसिटी 8-सीरीज प्रोसेसर, 108-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट शामिल है। शुरुआत में इसकी कीमत 19,999 रुपये थी और इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया था।

इंफिनिक्स के लिए जीटी 10 प्रो काफी लोकप्रिय साबित हुआ है और फोन दो बार आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। अब, ब्रांड इसे तीसरी बार खरीदने के लिए उपलब्ध करा रही है लेकिन इस बार आपको थोड़ी ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी। देखें सेल और कीमत की पूरी डिटेल

फोन की तीसरी सेल कल, इतनी है नई कीमत

Infinix GT 10 Pro भारत में Flipkart पर 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इस बार डिवाइस की कीमत 20,999 रुपये होगी, जो पहले से 1000 रुपये ज्यादा है। फोन दो कलर ऑप्शन- साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर में आता है।

Infinix GT 10 Pro में क्या है खास

Infinix GT 10 Pro में 6.67-इंच एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन XOS 13 पर बेस्ड Android 13 पर काम करता है लेकिन ब्लोटवेयर-फ्री एक्सपीरियंस प्रदान करता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करता है। कंपनी ने फोन को केवल एक वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। फोन में 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है।

फोन में 108 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा

फोटोग्राफी के लिए, फोन में तीन रियर कैमरे हैं, जिसमें 108 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। फोन के अन्य खास फीचर्स में वैपर कूलिंग चैंबर यूनिट, 4D वाइब्रेशन मोटर और डुअल स्टीरियो स्पीकर शामिल है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।