1. Home
  2. Gadget

Lava Blaze X: क्या यह बजट स्मार्टफोन का नया बादशाह होगा?

Lava Blaze X: क्या यह बजट स्मार्टफोन का नया बादशाह होगा?
Lava Blaze हैंडसेट की एक लाइव इमेज लीक कर दी गई है। तस्वीर में हैंडसेट के पिछले हिस्से को दिखाया गया है, जिसमें एक सेंटर-अलाइन्ड, गोल कैमरा मॉड्यूल है।

Lava भारतीय कंपनी अपने कम बजट और दमदार परफॉरमेंस से मार्केट में फेमस है। Lava का नया स्मार्टफोन दमदार परफॉरमेंस के साथ जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। Lava ने हाल ही में एक नए स्मार्टफोन Blaze X को लॉन्च करने की ओर इशारा करते हुए कुछ टीज़र जारी किए हैं।

अभी तक कंपनी ने लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दिया है, लेकिन लीक हुई जानकारियों और टीज़र्स ने हमें कुछ जरुरी जानकारिया मिलती है। आइये इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

डिजाइन

Lava इंडिया ने सोशल मीडिया पर कुछ टीज़र शेयर किए हैं, जो उनके लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के लॉन्च का संकेत देते हैं। पहली तस्वीर में काले रंग के फोन के साइड प्रोफाइल को दिखाया गया है, जिन्हें अक्षर ‘X’ के आकार में रिप्रेजेंट किया गया है।

इससे पता चलता है कि हैंडसेट घुमावदार डिस्प्ले और थोड़ा उठा हुआ रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी फोन के दाहिने किनारे पर देखे जा सकते हैं।

दूसरी तस्वीर में ऊपर की और से तस्वीर लिया गया है। इसमें चार हैंडसेट, सभी एक ही कोण और बेज कलर में हैं, जिन्हें फिर से अक्षर X की तरह व्यवस्थित किया गया है। इस व्यू से पता चलता है कि फोन में एक सेंट्रल सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल होगा।

अमेज़न पर इस हैंडसेट के लिए एक माइक्रोसाइट भी दिया गया है, जो “Blaze X” नाम की पुष्टि करता है। आने वाले कुछ दिनों में लैवा Blaze X की लॉन्च डेट की घोषणा होने की उम्मीद है।

फीचर्स

Lava Blaze हैंडसेट की एक लाइव इमेज लीक कर दी गई है। तस्वीर में हैंडसेट के पिछले हिस्से को दिखाया गया है, जिसमें एक सेंटर-अलाइन्ड, गोल कैमरा मॉड्यूल है। डिजाइन और कलर ऑप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लीक हुआ हैंडसेट Blaze हैंडसेट हो सकता है।

लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि Lava Blaze X में LED फ्लैश यूनिट के साथ 64-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सिस्टम हो सकता है।

कैमरा आइलैंड बाकी बैक पैनल के बेज शेड के उल्टा काला है। पैनल के नीचे की तरफ हैंडसेट की 5G कनेक्टिविटी की भी पुष्टि करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।