1. Home
  2. Gadget

दमदार फीचर्स के साथ जल्द मार्किट में लॉन्च होगा motorola का edge 40, यहाँ देखे फ़ीर्चर..

दमदार फीचर्स के साथ जल्द मार्किट में लॉन्च होगा motorola का edge 40, यहाँ देखे फ़ीर्चर..
फ्लिपकार्ट पर रिलीज किए गए कंपनी के ऑफिशियल टीजर की मानें तो कंपनी अपने नए डिवाइस motorola edge 40 को स्लिम लुक डिजाइन के साथ लाने जा रही है।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला अपने यूजर्स को बहुत जल्द एक नए स्मार्टफोन का तोहफा देने जा रही है। जी हां, कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन motorola edge 40 को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो मोटोरोला के नए डिवाइस से जुड़ी जानकारियों को ले सकते हैं-

कब लॉन्च हो रहा है motorola edge 40

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन motorola edge 40 भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी भारतीय बाजार के लिए नए डिवाइस को इसी महीने 23 मई को लॉन्च करेगी। कंपनी के नए डिवाइस motorola edge 40 को लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर नई जानकारियां स्पॉट की गई हैं।

फ्लिपकार्ट पर रिलीज किए गए कंपनी के ऑफिशियल टीजर की मानें तो कंपनी अपने नए डिवाइस motorola edge 40 को स्लिम लुक डिजाइन के साथ लाने जा रही है। बता दें भारतीय यूजर्स को लिए मोटोरोला का यह Edge 40 series का पहला डिवाइस होगा।

भारत से पहले कंपनी अपने नए डिवाइस को यूरोपीय बाजारों के लिए बीते महीने ही पेश कर चुकी है।

motorola edge 40 के चिपसेट, डिस्प्ले और कैमरा

motorola edge 40 की खूबियों की बात करें तो कंपनी ने ऑफिशियल टीजर में फोन की कुछ खूबियों को लिस्ट किया है। स्लिम लुक के अलावा, नया स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8020 SoC चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले की बात करें तो motorola edge 40 में यूजर को 3डी कर्व्ड डिस्प्ले 144 हर्ट्ज रिफ्रेट रेट के साथ पेश की जाएगी।फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

खास बात ये है कि मोटोरोला का नया डिवाइस 68 वॉट चार्जर के साथ 10 मिनट में चार्ज होने के दावे के साथ लाया जा रहा है। फोन में 4400mAh की बैटरी दी जा रही है। फोन को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

किन रंगों में लाया जा रहा नया डिवाइस

motorola edge 40 यूजर्स के लिए तीन कलर ऑप्शन Nebula Green, Eclipse Black, और Lunar Blue में लाया जा रहा है। फोन को मेटल फ्रेम और लेदर बैक पैनल के साथ लाया जा रहा है। भारतीय बाजारों के लिए कंपनी का नया डिवाइस IP68 rating के साथ लाया जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।