1. Home
  2. Gadget

Realme 13 Pro Series 5G: फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन!

Realme 13 Pro Series 5G: फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन!
कंपनी ने यह भी बताया है कि वो 4 जुलाई को बैंकॉक में एक AI इमेजिंग मीडिया प्रिव्यू इवेंट आयोजित करने वाली है।

रियलमी 12 सीरीज ने दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश डिजाइन के साथ तगड़ा परफॉरमेंस दिया था। रियलमी ने घोषणा कर दिया है कि उसका धांसू अपग्रेडेड स्मार्टफोन Realme 13 Pro सीरीज 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है।

अभी तक कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कुछ आकर्षक जानकारियां शेयर की हैं। आइये हम इस अपकमिंग सीरीज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme 13 Pro सीरीज 5G

रियलमी ने प्रेस रिलीज के जरिए यह कन्फर्म किया है कि Realme 13 Pro सीरीज 5G भारत में जल्द ही लॉन्च होगी। लॉन्च की तारीख बताई नहीं गई है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस सीरीज का एक माइक्रोसाइट लाइव हो चुका है, जो आने वाले स्मार्टफोन्स की उपलब्धता के बारे में जानकारी देता है।

कंपनी ने यह भी बताया है कि वो 4 जुलाई को बैंकॉक में एक AI इमेजिंग मीडिया प्रिव्यू इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में AI इमेजिंग से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन डिटेल्स बताए जाएंगे।

Realme इस इवेंट के दौरान TÜV Rheinland के साथ एक नए सहयोग की घोषणा भी करेगी। माना जा रहा है कि ये सभी घोषणाएं आने वाले Realme 13 Pro सीरीज 5G स्मार्टफोन्स से जुड़ी होंगी।

डिजाइन

माइक्रोसाइट पर लगे एक बैनर में Realme 13 Pro सीरीज 5G फोन में से एक की डिजाइन की एक झलक दिखाई गई है। बैक पैनल के सिल्हूट में एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है।

कैमरा आइलैंड पर “हाइपरइमेज” शब्द लिखा हुआ है, जो गोल्डन शेड में दिखाई दे रहा है। फोन के दाहिने किनारे पर बने उभार से पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर की प्लेसमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

अभी तक Realme 13 Pro सीरीज 5G के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कंपनी ने इतना जरूर बताया है कि ये फोन AI कैमरों के साथ आएंगे और कई इंडस्ट्रियल फीचर्स के साथ भी आएंगे।

इन्हें कंपनी का “पहला प्रोफेशनल AI कैमरा” फोन बताया जा रहा है। कैमरे के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आया है।

Realme 13 Pro 5G चार रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, 12GB + 256GB और 12GB + 512GB में लॉन्च हो सकता है।

लीक में यह भी बताया गया है कि फोन को मोनेट गोल्ड, मोनेट पर्पल और स्काई ग्रीन रंगों में लॉन्च किया जा सकता है।

आखिरी रंग 12GB रैम वेरिएंट के लिए सीमित हो सकता है। आने वाले कुछ दिनों में हमें Realme 13 Pro सीरीज के बारे में और जानकारी मिलेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।