1. Home
  2. Gadget

Realme C63: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला शानदार बजट फोन!

Realme C63: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला शानदार बजट फोन!
Realme C63 में Unisoc T612 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये 12nm प्रोसेसर दैनिक कार्यों को आसानी से कर सकता ही, इसमें Mali-G57 GPU हल्के-फुल्के गेमिंग के लिए दिया गया है।

रियलमी ने हाल ही में भारत में अपना नया C सीरीज स्मार्टफोन, C63 लॉन्च किया है। मई में ग्लोबली लॉन्च होने के बाद अब ये धांसू फीचर्स वाला फोन भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध है। आइये Realme C63 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।

डिस्प्ले

Realme C63 में 6.74 इंच की आकर्षक HD+ डिस्प्ले दिया गया है। ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, जो स्मूथ और बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस देता है। चाहे आप गेम खेल रहे हों या फिर हाई-डेफिनिशन वीडियो देख रहे हों, ये डिस्प्ले आपको निराश नहीं करेगी।

90.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ, आपको बेजल कम और देखने का ज्यादा एरिया मिलता है। नॉच डिजाइन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए काफी शानदार है।

प्रोसेसर

Realme C63 में Unisoc T612 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये 12nm प्रोसेसर दैनिक कार्यों को आसानी से कर सकता ही, इसमें Mali-G57 GPU हल्के-फुल्के गेमिंग के लिए दिया गया है।

4GB LPDDR4X रैम मल्टीटास्किंग को करने में मदद करता है और 4GB तक की वर्चुअल रैम मिलने से आपको कभी भी रैम की कमी महसूस नहीं होगी।

128GB की स्टोरेज आपके एप्स, फोटोज और वीडियोज के लिए पर्याप्त है। अगर आपको और ज्यादा स्पेस चाहिए, तो आप 2TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैमरा

अगर आप शानदार क्वालिटी के फोटो लेना पसंद करते है, तो Realme C63 में 50MP का रियर कैमरा दिया गया है। ये कैमरा अच्छी रोशनी में शानदार तस्वीरें लेता है। इसमें डेप्थ सेंसर भी दिया गया है, जो पोर्ट्रेट मोड में बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट देने में मदद करता है।

कम रौशनी में फोटो लेने के लिए आपको थोड़ा डाउन क्वालिटी मिल सकता है, लेकिन ऐसे मामलों में भी नाइट मोड मदद कर सकता है।

बैटरी और फास्ट चार्जिंग

अगर आप ऐसे यूजर हैं जो बहुत ज्यादा फ़ोन का इस्तेमाल करते है, तो Realme C63 की 5000mAh की बैटरी आपको निराश नहीं करेगी। ये बड़ी बैटरी पूरे दिन आसानी से चलती है, और अगर आप थोड़े कम इस्तेमाल करते हैं तो ये डेढ़ दिन तक भी चल सकती है।

जब बैटरी कम हो जाए, तो 45W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी आपके फोन को मिनटों में चार्ज कर देती है। ये सेगमेंट में सबसे तेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले फोन्स में से एक है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।