1. Home
  2. Gadget

Realme ला रहा है 100W चार्जिंग और बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन, जो मंहगे फोन को चुनौती देगा

Realme ला रहा है 100W चार्जिंग और बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन, जो मंहगे फोन को चुनौती देगा
ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि Realme के आने वाले Snapdragon 8 Gen 4 फोन, GT 7 Pro का ज़िक्र किया जा रहा है। 

Realme के स्मार्टफोन की मार्केट में बहुत ही ज्यादा डिमांड है। रियलमी ब्रांड (Realme Latest Smartphone) के पास आपको हर बजट वाले स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। Realme के हैंडसेट काफी स्टाइलिश होते है।

रियलमी (Realme GT 7 Pro) का फोन एक बार बार खरीदकर आप आराम से 7 साल तक चला सकते हैं। रियलमी के डिवाइस जल्दी हैंग भी नहीं होते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि कम बजट में आपको बेहतरीन कैमरा से लेकर कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

अगर आप रियलमी के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme इस साल के अंत में Realme GT 7 Pro फ्लैगशिप फोन को लॉन्च कर सकता है।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi 15 और 15 Pro इस साल अक्टूबर के महीने चीन मार्केट में दुनिया के पहले Snapdragon 8 Gen 4 फोन के रूप में लॉन्च होंगे।

अफवाहें बताती हैं कि GT 7 Pro ग्लोबल मार्केट में आने वाला पहला Snapdragon 8 Gen 4 फोन हो सकता है। फिलहाल, अफवाहों पर पूरी तरह भी यकीन नहीं किया जा सकता है।

Realme GT 7 Pro के मुख्य संभावित स्पेसिफिकेशन

ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि Realme के आने वाले Snapdragon 8 Gen 4 फोन, GT 7 Pro का ज़िक्र किया जा रहा है। DCS के Weibo पोस्ट के अनुसार, GT 7 Pro संभवतः OnePlus 13, से मिलता-जुलता होगा, जिसमें एक फ़्लैट या लगभग फ़्लैट डिस्प्ले होगा।

डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की सिलिकॉन-नेगेटिव इलेक्ट्रोड बैटरी शामिल की गई है, जो 100W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बड़ी बैटरी के बावजूद, फ़ोन लगभग 8.5mm की मोटाई के साथ एक पतला प्रोफ़ाइल बनाए रखेगा।

रियलमी GT 7 Pro में एक आयताकार मॉड्यूल के भीतर एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल होगा, संभवतः 3x ऑप्टिकल ज़ूम वाला Sony IMX882 सेंसर।

पिछली रिपोर्ट्स से पता चलता है कि GT 7 Pro रियलमी का पहला फोन होगा, जिसमें अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होगा और यह IP69-रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस देगा। फोन के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।