1. Home
  2. Gadget

50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Nokia का ये सस्ता स्मार्टफोन

50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Nokia का ये सस्ता स्मार्टफोन
कंपनी इस स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ HD+ रेज्योलूशन वाला 6.5 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। साथ ही वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच मिल सकता है।

नोकिया जाना-माना मोबाइल ब्रांड है और बाजार में अपने स्मार्टफोन को लेकर लोकप्रिय है। वहीं कंपनी लगातार नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। वहीं बीते कुछ समय पहले नोकिया ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

दरअसल कंपनी ने Nokia C32 स्मार्टफोन को MWC में पेश किया था। हालांकि अभी तक स्मार्टफोन को भारत में नहीं लॉन्च किया गया था। अब रिपोर्ट मिली है कि कंपनी इसे भारतीय बजार में लॉन्च करने वाली है।

रिपोर्ट के अनुसार, Nokia C32 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 23 मई को लॉन्च हो सकता है। वहीं जानकारी के अनुसार, इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च के पहले ही लीक हो चुके हैं। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

Nokia C32 की क्या होगी कीमत?

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार,  Nokia C32 स्मार्टफोन 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि कीमत लॉन्च होने के बाद इससे ज्यादा हो सकती है। इसमें 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी मिलेगी।

Nokia C32 के लीक स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ HD+ रेज्योलूशन वाला 6.5 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। साथ ही वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर UniSoC SC9863A चिपसेट मिलेगा।

यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। हालांकि रैम को बढ़ाया भी जा सकेगा।

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मेन लेंस कैमरा और 2MP का सेकेंडरी लेंस कैमरा होगा।वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

पावर बैकअप के लिए 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ में IP52 रेटिंग दी गई है। इसी के साथ इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक होल मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।