1. Home
  2. Gadget

Vivo 5G: भारत में धूम मचाने के लिए तैयार हैं ये दो शानदार फोन!

Vivo 5G: भारत में धूम मचाने के लिए तैयार हैं ये दो शानदार फोन!
बता दें कि Vivo V40 के ग्लोबल मॉडल में 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

वीवो अब Vivo V40 series को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में, सीरीज के दो मॉडल्स को अलग-अलग सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया है।

Vivo V40e ने IMEI डेटाबेस पर जगह बनाई है और Vivo V40 BIS लिस्टिंग पर दिखाई दिया है, जिससे पता चलता है कि जल्द दोनों स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

इन्हें इस साल मार्च में लॉन्च किए गए वीवो V30 सीरीज स्मार्टफोन्स के सक्सेसर के तौर पर बाजार में उतारा जाएगा। आइए एक नजर डालते हैं कि Vivo V40 और V40e में क्या खास होगा।

IMEI लिस्टिंग में स्पॉट हुआ Vivo V40e 5G

गिज्मोचाइन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि IMEI डेटाबेस पर Vivo V40e 5G को V2418 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

हालांकि लिस्टिंग से मॉडल नंबर के अलावा कुछ भी पता नहीं चलता है, लेकिन यह बताता है कि कंपनी जल्द ही Vivo V40e 5G को लॉन्च कर सकती है।

BIS लिस्टिंग में स्पॉट हुआ Vivo V40 5G

Vivo V40e के अलावा, Vivo V40 सीरीज के एक और मॉडल को भी भारत में लाने की तैयारी है। रिपोर्ट में बताया कि मॉडल नंबर V2348 के साथ Vivo V40 को भारतीय बीआईएस डेटाबेस में 21 जून, 2024 को मंजूरी दी गई थी।

Vivo V40 और V40 लाइट ने हाल ही में वैश्विक बाजार में अपनी शुरुआत की है, और ऐसा लगता है कि Vivo V40 अब भारतीय बाजार में एंट्री करेगा।

Vivo V40 5G के स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल वेरिएंट के अनुसार)

हालांकि बीआईएस लिस्टिंग से किसी हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि Vivo V40 के भारतीय वर्जन में इसके ग्लोबल वेरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन होंगे।

बता दें कि Vivo V40 के ग्लोबल मॉडल में 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

माइक्रोएसडी कार्ड से इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है।

फ्रंट में, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500 एमएएच बैटरी है।

गौर करने के वाली बात यह है कि ग्लोबल वेरिएंट के बॉक्स के कंपनी ने चार्जर हटा लिया है जबकि चीन में इसे चार्जर के साथ बेचा जाता है। अब देखने यह है कि वीवो भारत में इसे चार्जर के साथ लाती है या नहीं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।