1. Home
  2. Gadget

Xiaomi 14: बजट फोन का नया राजा, 10 हज़ार रुपये की छूट के साथ!

Xiaomi 14: बजट फोन का नया राजा, 10 हज़ार रुपये की छूट के साथ!
शाओमी फोन में 6.36 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले Dolby Vision, 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है। 

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी के पास भारत में बड़ा यूजरबेस है और मार्केट शेयर के मामले में भी यह कंपनी बाकियों से आगे है। कंपनी का प्रीमियम फ्लैगशिप फोन Xiaomi 14 बेहतरीन कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसे Leica की ओर से ट्यून किया गया है।

इस स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है और यह डील सीमित समय के लिए मिल रही है। फीचर्स के मामले में Xiaomi 14 एक प्रीमियम डिवाइस है और इसमें 1.5K रेजॉल्यूशन वाला बड़ा डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है।

फ्लैगशिप परफॉर्मेंस वाले प्रोसेसर के अलावा इस फोन में कंपनी HyperOS दे रही है। फोन में 90W फास्ट चार्जिंग के अलावा 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है और यह IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करता है।

ऐसे मिलेगा बड़े डिस्काउंट का फायदा

Xiaomi 14 को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 69,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह कीमत 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है।

अगर ग्राहक ICICI Bank Credit Cards, SBI Credit Card या फिर HDFC Bank Credit card की मदद से भुगतान करते हैं तो 10,000 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में ग्राहकों को 30,800 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, इसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। शाओमी फोन को तीन कलर ऑप्शंस- ब्लैक, वाइट और जेड ग्रीन में खरीदा जा सकता है।

ऐसे हैं Xiaomi 14 के स्पेसिफिकेशंस

शाओमी फोन में 6.36 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले Dolby Vision, 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है।

इसमें Snapdragon 8 Gen 3 (4nm) प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है और इसमें बैक पैनल पर 50MP मेन, 50MP टेलीफोटो लेंस और 50MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Xiaomi 14 में 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की 4610mAh क्षमता वाली बैटरी को 90W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

साथ ही यह फोन 10W रिवर्स वायरलेस फास्ट चार्जिंग भी ऑफर करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।