1. Home
  2. Rashifal

4 Rajyog : 20 साल बाद बनने जा रहे 4 राजयोग, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ?

4 Rajyog  : 20 साल बाद बनने जा रहे 4 राजयोग, जानें किन राशियों को मिलेगा लाभ?
Rashifal : 20 साल बाद बनने वाले राजयोग से तुला राशि वालों के लिए एक मौका हो सकता है और बता दें कि 17 जनवरी से इन्हें शनि के कोप से मुक्ति मिल सकती है. तुला राशि वालों को इन योगों के बनने से खास लाभ होने जा रहा है.

Haryana News Post : 4 Rajyog  In 2023 : जब भी ग्रह और नक्षत्रों के स्थान में परिवर्तन होता है तो राजयोग का निर्माण होता है और इस बार ऐसा 20 साल बाद होने जा रहा है. जो आपके जीवन पर प्रभाव डालने वाला है. बता दें कि इस साल 4 राजयोग बनने वाले हैं.

ये 4 राजयोग हैं सत्कीर्ति, हर्ष, भारती और वरिष्ठ राजयोग. ज्यातिषों का कहना है कि वैसे तो इनका प्रभाव हर एक राशि र होता है लेकिन कुछ राशि ऐसी भी होती हैं जिनको खास लाभ होने जा रहा है. आइए खबर में जानते हैं किन राशियों को मिलने जा रहा लाभ।

वृषभ राशि : शास्त्रों का कहना है कि इस राशि के लोगों को ये राजयोग काफी उंचाई पर पहुंचा देगा. समाज में आपका मान बढ़ेगा लोग आपकी इज्जत करेंगे. किस्मत भी इस बार आपका साथ दे रही है और जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. इस दौरान आपके घर की आर्थिक तंगी दूर हो सकती है और आपको धन की प्राप्ती भी हो सकती है. 

Read Also: Vastu Tips: घर के इस दिशा में रखें ये चीजें, धन-समृद्धि की होगी प्राप्ति?


तुला राशि : 20 साल बाद बनने वाले राजयोग से तुला राशि वालों के लिए एक मौका हो सकता है और बता दें कि 17 जनवरी से इन्हें शनि के कोप से मुक्ति मिल सकती है. तुला राशि वालों को इन योगों के बनने से खास लाभ होने जा रहा है. इस राशि के जातकों को अचानक लाभ होगा और करियर व बिजनेस में लाभ होगा. इतना ही नहीं परिवार की और से भी साथ मिलेगा. 

Read Also: Vastu Tips : कभी ना लें नमक उधार, हो सकता है नुकसान, जानें कारण?


धनु राशि : इन 4 राजयोग के दौरान धनु राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है. इस राशि के लोगों की इच्छा पूरी हो सकती है और काम में सफलता मिल सकती है. अगर आप बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सही अवसर होगा. इस अवधि में आप पूरी शिद्दत से कार्य कर पाएंगे. वहीं राजनीति से जुड़े लोगों को भी किसी पद की प्राप्ति हो सकती है. समाज में आपके सम्मान में बढ़ोतरी होगी और इस दौरान अगर आप कोई जमीन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा अवसर हो सकता है। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।