1. Home
  2. Rashifal

New Year Rashifal : साल 2023 में इन राशियों के लिए ये तारीख होगी शुभ

New Year Rashifal : साल 2023 में इन राशियों के लिए ये तारीख होगी शुभ
2023 Rashifa : साल 2023 आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा। साल में कुछ तारिख और मुहुर्त ऐसे होते हैं जब आप खुशी से ओतप्रोत और संतुष्ट नजर आते हैं। नए साल का आगाज हो चुका है। ऐसे में आपके लिए जानना जरूरी है कि सभी राशियों के लिए नए साल में कौन-कौन सी तारिख ज्यादा शुभ और फलदायी है।

Haryana News Post : 2023 Rashifal : हर साल की भांती जातकों के लिए साल 2023 भी उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। हर साल में कुछ घडि़यां और तारीख ऐसी होती हैं जो आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होती है। ऐसे में आज हम आपको सभी राशियों के लिए ज्यादा शुभ तारीख बताएंगे। नए साल का आगाज हो चुका है, लोग जश्न की तैयारियों में जुटे  है. 


मिथुन : 17 January-


17 जनवरी के दिन शनि मकर से कुंभ राशि में गोचर होगा। इस दौरान शनि की दृष्ट मिथुन राशि के जातकों के भाग्य के भाव पर रहेगी। नतीजन आपको तनाव से मुक्ति मिल जाएगी। करियर के लिहाज से यह समय आपके लिए भी बेहतर दिखाई दे रहा है। 17 जनवरी 2023 आपके लिए सबसे बेहतर तिथि मानी जा रही है।


सिंह : 7 February-

Read Also: Aaj ka Rashifal: 29 दिसंबर का कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा


ज्योतिषियों का मानना है कि प्यार, करियर और रिलेशनशिप में 7 फरवरी की तारीख सिंह राशि के जातकों के लिए सबसे बेहतर रहेगी, क्योंकि गुरु और बुध आपको सफलता और आत्मविश्वास का बोध कराएगा। इस दौरान शुक्र की स्थिति आपके करियर को निखारेगी।


मकर : 23 March-


ज्योतिषियों का कहना है कि मकर राशि के जातकों के लिए 23 मार्च की तारीख सबसे शुभ होगी। इस तारीख को आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास बढ़ने, पुराने भ्रम टूटने और खुद से प्यार करने की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि साल 2023 कुल मिलाकर आपके लिए शुभ ही रहने वाला है।


कन्या : 1 April-


साल की दूसरी छमाही कन्या राशि के जातकों के लिए अच्छे दिन लेकर आएगी। साल की दूसरी छमाही 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। ज्योतिषियों का मानना है कि इस राशि के जातकों के लिए 1 अप्रैल सबसे ज्यादाशुभ रहेगी। इस दौरान मंगल और बुध मिलकर यात्रा और व्यापार में अवसर के द्वार खोलेंगे।

Read Also: Aaj ka Rashifal: 27 दिसंबर का कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा


मेष राशि :16 May-


मई माह में देव गुरु बृहस्पति आपकी राशि में विराजमान रहेंगे। ये आपके लिए बहुत बड़ा ही शुभ संकेत है। खासतौर से 16 मई की तारीख आपके लिए शुभ है। नौकरी और कारोबार में आपको अच्छे अवसरों की प्राप्ति होगी। पैसा और प्रभाव भी बढ़त पर रहेगा।


कर्क : 30 August-


साल 2023 में आपकी ताकत और संकल्प लेने की शक्ति में बढ़ोतरी होगी। ज्योतिषियों का कहना है कि 30 अगस्त को आपके लिए सबसे ज्यादा लकी तारिख रहने वाली है। पारिवारिक दृष्टिकोण से यह समय बहुत ही अच्छा व लाभकारी है। निश्चित तौर पर कर्क राशि के जातकों को करियर, प्यार, हेल्थ और धन लाभ मिल सकता है।


तुला : 30 October-


साल 2023 तुला राशि वालों के लिए काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। हालांकि 30 अक्टूब 2023 से आपके भी अच्छे दिन लौट आएंगे। दरअसल, 29 अक्टूबर को चंद्र ग्रहण के बाद आपके जीवन में समृद्धि आएगी। कोर्ट कचहरी के मामले पक्ष मे रहेंगे और दुश्मनों की रणनीतियां नाकाम होंगी।


कुंभ : 30 October- 


नए साल में 30 अक्टूबर की तारीख मकर राशइ के जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाली है। ज्योतिषियों की मानें तो साल 2023 में आपने अपने रास्ते में जिन भी मुश्किलों और बाधाओं का सामना किया है, वो खुद ब खुद समाप्त हो जाएंगी। इस तारीख से आपको आगे बढ़ने के लिए तैयार रहना होगा।

वृश्चिक : 16 November -  


साल 2023 वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। ज्योतिषियों का कहना है कि वृश्चिक साल 2023 की तीन सबसे लकी राशियों में शुमार होगी। इस राशि के जातकों क लिए 16 नवंबर की तारीख सबसे ज्यादा शुभ मानी जा रही है। इस दौरान आपको अपनी शक्तियों का अनुभव हो सकता है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।