1. Home
  2. Utility News

अनलिमिटेड इंटरनेट संग पाएं फ्री नेटफ्लिक्स-डिज्नी+ हॉटस्टार पैकेज, जानिये डिटेल्स

अनलिमिटेड इंटरनेट संग पाएं फ्री नेटफ्लिक्स-डिज्नी+ हॉटस्टार पैकेज, जानिये डिटेल्स
यह ऐसी स्पीड प्रदान करता है जो पुराने फ़ाइबर-ऑप्टिक कनेक्शन की तुलना में 1 जीबीपीएस स्पीड है। 

नेटफ्लिक्स, डिज्नी+ हॉटस्टार और अन्य ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ डेटा प्लान लेना अब महंगा नहीं रहा है। अगर आप सस्ते में एक बढ़िया प्लान ढूंढ रहे हैं तो के Jio नए लॉन्च किए गए एयरफाइबर कनेक्शन पैकेज आपके लिए है।

Jio AirFiber रिलायंस Jio की एक वायरलेस इंटरनेट सेवा है जो तेज़ इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए 5G तकनीक का उपयोग करती है। यह ऐसी स्पीड प्रदान करता है जो पुराने फ़ाइबर-ऑप्टिक कनेक्शन की तुलना में 1 जीबीपीएस स्पीड है।

तो यदि आप भी ओटीटी लाभों के साथ एक नए वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन की तलाश में हैं, तो यहां कॉलिंग, डेटा और ओटीटी लाभों की पेशकश करने वाले Jio प्लान पर एक नजर डालें।

फ्री नेटफ्लिक्स और प्राइम के साथ आने वाले Jio Airfiber Plan 

Jio AirFiber 1199 रुपये का प्लान

100 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड प्रदान करने वाले इस प्लान में 550+ डिजिटल चैनलों तक मुफ्त पहुंच और नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, जियोसिनेमा प्रीमियम और अन्य जैसे विभिन्न ओटीटी ऐप्स की सदस्यता शामिल है। इस प्लान का रोज का खर्च को आपको 40 रुपये से भी कम पड़ेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है।

Jio AirFiber Max 1499 रुपये

चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध, यह मैक्स प्लान 30 दिनों की वैधता के लिए 300 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है। समान लाभ शामिल हैं, जिसमें 550+ डिजिटल चैनलों और नेटफ्लिक्स बेसिक, प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी 5 और अन्य जैसे ओटीटी ऐप्स तक पहुंच शामिल है।

Jio AirFiber Max 2499 रुपये

30 दिनों के लिए 500 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड की सुविधा वाले इस प्लान में 550+ डिजिटल चैनल और ओटीटी ऐप जैसे नेटफ्लिक्स स्टैंडर्ड, प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी 5 और बहुत कुछ शामिल हैं।

Jio AirFiber Max 3999 रुपये

30 दिनों के लिए हाई-स्पीड 1 Gbps इंटरनेट की पेशकश करते हुए, इस प्लान में 550+ डिजिटल चैनल और नेटफ्लिक्स प्रीमियम, प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी 5 और अन्य जैसे ओटीटी ऐप तक पहुंच शामिल है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।