Bajaj Avenger 220 Street के सा‍मने हार्ले भी शर्मा जाए

Bajaj Avenger 220 Street बाइक का लुक बहुत ही आकर्षक है। इसमें पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी अपनी इस बाइक में एडवांस फीचर्स के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर कर रही है। अगर आपकी योजना भी कंपनी की इस बेहतरीन क्रूजर बाइक को खरीदने की है।

शानदार लुक है Bajaj Avenger 220 Street की

बाजार मोटर्स (Bajaj Motors) ने Royal Enfield को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में अपनी नई बाइक बजाज एवेंजर 220 स्ट्रीट (Bajaj Avenger 220 Street) को पेश किया है। कंपनी की लोकप्रिय क्रूजर बाइक्स आपको देश के मार्केट में देखने को मिल जाएंगी।

Bajaj Avenger 220 Street का डिज़ाइन

कंपनी ने आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें आपको राउंड हेडलैम्प और इंडिकेटर के साथ ही छोटा वाइज़र, पुराना फ्यूल टैंक डिज़ाइन, लॉन्ग स्वीपिंग ब्लैक-आउट एग्जॉस्ट और ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील्स देखने को मिल जाते हैं। यहि सब कंपनी 160cc एवेंजर में भी उपलब्ध कराती है।

Bajaj Avenger 220 Street का सस्पेंशन सिस्टम

सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके पीछे की तरफ रबर गेटर्स और ट्विन शॉक एब्जॉर्बर के साथ फ्रंट में टेलिस्कोपिक यूनिट दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है।

Bajaj Avenger 220 Street की कीमत

कंपनी इस बाइक के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.42 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में एयर और ऑयल-कूल्ड तकनीक पर आधारित 220cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है।

Google Pixel Dashcam