Hero Karizma xmr 210 में है दम

नई हीरो करिज्मा (Hero Karizma XMR 210) में 210cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलने वाला है। परफॉर्मेंस में यह बाइक काफी जबरदस्त होने वाली है। इस इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा, ताकि यह स्मूथ और हाई स्पीड पर दौड़ सके।

Hero Karizma xmr 210 का ऐसा होगा इंजन

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह इंजन 25 बीएचपी से ज्यादा का पावर जनरेट करने वाली है। इसे इसी साल के अंत तक लाया जा सकता है। इसके पुराने मॉडल में असली हेडलाइंस के साथ स्पोर्टी फेयरिंग, 2 पीस सीट, ड्यूलटोन फ्यूल टैंक, नैरो टेल सेक्शन दिया जाता था।

Hero Karizma xmr 210 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी होगी

इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल स्टूडेंट कंसोल मिल सकती है। करिश्मा एक्सएमआर (Hero Karizma XMR) में हमें स्टाइलिश एलॉय व्हील्स के साथ दोनों ही चक्को में डिस्क ब्रेक मिलेगा। इसमें आपको हीरो का टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलने वाला है जबकि पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा।

Hero Karizma xmr 210 की खासियतें

कंपनी अपनी स्पोर्ट्स बाइक कही जाने वाली करिश्मा के नए मॉडल को लाने के लिए तैयार हैं खबरें आ रही है इस बाइक को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा इसे बिल्कुल नया लुक और फीचर्स के साथ लांच किया जा सकता है। इसकी एंट्री काफी धमाकेदार होगी।

Hero Karizma xmr 210 बजाज की शानदार बाइक

हीरो ने 2003 में अपनी पहली करिश्मा को लांच किया था। इसके बाद इसे 2006 में अपग्रेड किया गया। यह अपने सेगमेंट की बहुत ही जबरदस्त बाइक थी और उस समय इसका मुकाबला यामहा और सुजुकी की बाइक से होता था।

Bajaj Avenger 220 Street