Motorola Edge 40 शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है

Motorola Edge 40 New Smartphone: टेक सेक्टर में Motorola कंपनी जल्द ही अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में बेहद शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल सकता है।

Motorola Edge 40 क्या है इसके फीचर्स

मोटरोला के इस नए स्मार्टफोन में 6.55 inch का डिस्पले मिलने की संभावना है। इसके प्रोसेसर की बात करें, तो इस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 के चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है।

रैम और स्टोरेज Motorola Edge 40

Motorola के इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात करे तो आपको इसमें ज्यादा स्टोरेज देखने को मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बात करे तो इसमें 8GB की RAM/128GB की स्टोरेज और 8GB की RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

शानदार कैमरा क्वालिटी Motorola Edge 40

मार्केट में मोटोरोला के कई सारे स्मार्टफोन है लेकिन आपको बता दे की Motorola का एक और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है की Motorola Edge 40 में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेकेंडरी कैमरा मिल सकता है।

Motorola Edge 40 की कीमत

अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन के कीमत की तो इसका प्राइस का अनुमान 30000 रूपये का लगाया जा रहा है। जिसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है, जो काफी अट्रैक्टिव होने वाले है।

Vivo x90 pro