Oppo F23 5G ने निकाल दिया Redmi का पसीना

Oppo F23 5G का स्मार्टफोन सीधा Redmi Note 12 Pro को मात देने वाला है। जिसकी कीमत भी आपके बजट में फिट बैठ सकती है। साथ ही कंपनी ने इस फोन की बैटरी और कैमरा दोनो पर अच्छा काम किया है जिस वजह ये बेहद ही शानदार है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

जानें क्‍या है Oppo F23 5G की स्पेसिफिकेशन

इस डिवाइस में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। प्रोसेसर के लिए इस में स्नैपड्रैगन 695 5G का चिपसेट दिया जाएगा। इसके दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे पहला 8GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ मिलेगा।

Oppo F23 5G का शानदार है Camera

कैमरे फीचर की बात करें तो इसमें रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। जिसमें 64MP के प्राइमरी कैमरा होगा। इसके साथ ही दो 2MP का शूटर कैमरा शामिल मिलता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जाता है। साथ ही इसमें आपको कैमरे के कई मोड्स भी उपलब्ध मिलते है।

OPPO F23 5G की बैटरी में है दम

पावर के लिए ओप्पो के इस फोन में 67W supervooc फ्लैश चार्जिंग के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का सपोर्ट मिलता है। जिसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी भी मिलती है। यह फोन केवल 18 मिनट के अंदर ही 50% चार्ज हो जाता है।

OPPO F23 5G की कीमत

आप इसे OPPO रिटेल स्टोर, Amazon और Flipkart वेबसाइट से खरीद सकते है। वहीं आप ग्राहकों को कुछ चुनिंदा बैंको के साथ 4,167 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा का भी लाभ उठाने को मिल रहा है। तो अब आप इसे पहले से बुक कर सकते है।

Vivo ने निकाल दी जान