Portable Air Conditioner Fan इतने सस्‍ते दामों पर बिक रहा है

Portable Air Conditioner Fan: आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बता रहे हैं, जो AC की जरूरत को पूरा करेगा और सस्ता होने के साथ बिजली की खपत कम करता है। गर्मियों का मौसम है और अब जलती-तपती गर्मी होने लगी है।

Case Plus Portable Air Conditioner Fan

Case Plus Portable Air Conditioner Fan जबरदस्त है। यह एक तरह से AC का काम भी करता है और साथ ही बेहद ही कम कीमत में मिल जाएगा। एक तरह से कहें तो इसे हर कोई खरीद सकेगा। साथ ही इसे चलाने के लिए ज्यादा बिजली खर्च ही होती है।

Case Plus Portable Air Conditioner Fan की खासियत

Case Plus Portable Air Conditioner Fan एक तरह से मिनी एयर कूलर (Mini Air Cooler) है। यह छोटा सा पंखा है, लेकिन AC की तरह काम करता है। यह न सिर्फ एक मिनी एयर कूलर है बल्कि एक ह्यूमिडिफायर भी है। यानी ठंडी हवा देने के साथ हवा में नमि बनाए रखता है।

Case Plus Portable Air Conditioner Fan के फीचर्स

Case Plus Portable Air Conditioner Fan में तीन तरह की टाइमिंग सेट करने का ऑप्शन है, जैसे- आप इसमें अपने हिसाब से 1 घंटा, 2 घंटा और 3 घंटा के लिए समय सेट कर सकते हैं। यह Portable Air Conditioner Fan तापमान को करके हवा को ठंडा करता है।

Case Plus Portable Air Conditioner Fan की कीमत कितनी है

Portable Air Conditioner Fan अमेजन की वेबसाइट पर 5999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। हालांकि अमेजन की वेबसाइट पर 68 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप AC Fan 1899 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे। इसके आलावा इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

वन प्‍लस पर बंपर छूट