400 रुपए में मिल रहा Portable Mini AC

Portable Mini AC: अब पसीने वाली गर्मियों ने अपना रौद्र रुप दिखाना शुरू कर दिया है। अपने घरों में लोग AC और Cooler की सर्विसिंग भी करवा रहे है। वहीं पोर्टेबल कूलर और एसी इन दिनों मार्केट में खूब डिमांड में बना हुआ है।

सस्ते दाम में गर्मी से राहत देगा Portable Mini AC

अगर आपके यहां बिजली की समस्या है और आप ज्यादा हवा देने वाला कूलिंग डिवाइस खरीदना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आए है Portable Mini AC का। इस डिवाइस के जरिए आप अपने कमरे में कूलिंग कर सकते है।

Portable Mini AC की कीमत

इस डिवाइस को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों से आसानी से खरीद सकते है। वहीं बात करें इस एसी की कीमत की तो इसकी शुरुआत ₹400 से शुरु होती है और लास्ट 2000 रुपये तक पहुंच जाती है। यह पोर्टेबल मिनी एसी आप ग्राहकों के लिए बेस्ट है।

Portable Mini AC यहां मिल रहा सस्‍ता

फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने के कई ऑप्शन्स अवेलेबल होते हैं। आप वहां पर जाकर अपने पसंदीदा मिनी एसी को चुन सकते हैं। इसके इस्तेमाल के लिए आपको एक लीटर पानी चाहिए होता है जिससे आपका सारा काम हो जाता है। इसके अलावा आप ड्राय आइस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

बिजली से नहीं चलता ये Portable Mini AC

यह डिवाइस बिजली से नहीं चलता है इसके लिए आपको बस इसे चार्ज करना होता है। जिसके बाद ये 3 से 5 घंटे तक कमरे में ठंडी हवा को फेंकता है। इसके अलावा इसमें तीन मोड (लो, मीडिया और हाई) दिए गए है , इसके अनुसार आप कूलिंग को भी ऊपर नीचे कर सकते है।

Vivo का तहलका