Samsung Galaxy S23 फीचर्स ऐसे दिल हो जाएगा इसका दीवाना

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने बताया था कि गैलेक्सी S23 (Samsung Galaxy S23) हैंडसेट एक नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होने वाला है और अब कंपनी ने इस कलर को रिवील भी कर दिया है। ग्राहक अब यह स्मार्टफोन चार रंग की जगह पर 5 कलर में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है कौन सा कलर उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S23 कौन सा है नया कलर

Samsung Galaxy S23 हैंडसेट को अब आप ग्राहक फैंटम ब्लैक, क्रीम, ग्रीन और लैवेंडर कलर में खरीद सकते थे, लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को एक और नए कलर में लॉन्च क दिया है और यह नया रंग लाइम है। इस नए लाइम कलर वेरिएंट की कीमत ग्राहकों को 74999 और 79999 रुपये में परचेज कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 की Specification

ग्राहकों को 8GB की रैम और 256GB तक का स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा फोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। जो 120hz के साथ रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं प्रोसेसर के लिए Samsung के इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है।

Samsung Galaxy S23 फोटोग्राफी फीचर

फोटोग्राफी फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy S23 में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 10 MP का टेलीफोटो कैमरा और 12 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा उपलब्ध मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12MP का कैमरा भी शामिल किया गया है।

Samsung Galaxy S23 डिस्काउंट ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अमेजॉन पर आपको कई बेहतरीन स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसके जरिए आप इन चीप प्राइस में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। साथ ही ऑर्डर करने पर फ्री डिलीवरी भी पा सकते हैं तो बिना किसी देरी के आप जल्दी से शॉपिंग प्लेटफार्म पर जाइए।

Motorola Edge 40