Sanchita Banerjee Suhagraat Video: निरहुआ ने ऐसी की करतूत की

Sanchita Banerjee Suhagraat Video: भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (Nirahua Hindustani – 2) के वैसे तो सभी गाने एक से बढ़कर एक है। इस फिल्म का एक गाना चुम्मा चपकउआ मिली झुलनी हटा के (Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke) पिछले काफी लंबे समय से इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Sanchita Banerjee and Nirahua ने ऐसा क्‍या कर डाला

वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और संचिता शादी के बाद अपनी पहली सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इनके सुहागरात को पुलिस वाले भी बहुत मजे लेकर देख रहे हैं।

ऐसे शुरू हुआ Sanchita Banerjee और Nirahua के बीच रोमांस

गाने में जैसा कि दिखाया गया है निरहुआ एक्ट्रेस संचिता संग रोमांस करने के लिए बावले हुए जा रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने पति निरहुआ से पीछा छुड़ाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को देखकर यही लगता है कि वो नहीं चाहती है निरहुआ के साथ उनका रिश्ता आगे बढे।

गरमा गर्म है वीडियो

संचिता गाने में निरहुआ से बहुत ही ज्यादा तंग नजर आती हैं। उन्हें निरहुआ पर गुस्सा भी आ रहा होता है। लेकिन, निरहुआ भी हार मानने वालों में से नहीं हैं। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में निरहुआ और संचिता के अलावा आम्रपाली भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आई हैं।

Sanchita Banerjee भरती है आहें

गाने में निरहुआ और संचिता की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने के बोल Santosh Puri ने लिखें हैं, जबकि गाने को म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। गाने को निरहुआ और Khushboo Jain ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। गाने को Wave Music चैनल पर अपलोड किया गया है।

Bold Web Series