Sapna Choudhary ने किया ऐसा Haryanvi Dance कि सभी के पसीने छूट गए

सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं। वायरल वीडियो में सपना की हॉट अदाएं देख जवान और कुंवारे लड़के ही नहीं बूढ़े भी सीटी मारने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

Sapna Choudhary ने कर दी लड़कों की हवा टाइट

सपना चौधरी की सेक्सी अदाएं ऐसे जलवा बिखेरती दिख रही हैं, जिनका कोई जवाब ही नहीं है। क्वीन के मंच पर आते ही लाखों लोगों की भीड़ दीवानी हो रही है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। सपना चौधरी नीले सूट में एक दम क्यूट दिख रही है, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं।

Sapna Choudhary के डांस पर बुजुर्ग ने मारे ठुमके

70 साल के एक ताऊ तो नोटों की बारिश ही करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सामने बैठे लोग भी ठुमके लगाते दिख रहे हैं। नोटों की बारिश होती देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। आप भी क्लिक कर उनके वीडियो देख सकते हैं।

Sapna Choudhary के हुस्‍न के लाखों रंग

जैसा हु्स्न सपना चौधरी ने बिखेरा वो अबी किसी और का नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी ने नशीली अदाओं और जोशीले अंदाज में डांस कर जो पहचान बनाई वो हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

अपना दीवाना बना लेती है Sapna Choudhary

अगर आपने Sapna Choudhary का वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। सपना चौधरी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ दीवानी हो जाती है। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर जाकर भी लोगों के बीच बवाल मचाने का काम किया है, जो हर किसी के दिलों पर छुरिया चलाई हैं।

बंद कमरे में...