Samsung Galaxy M04 ऑफर से हजारों रुपयों की बचत

हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप इसे भारी छूट के साथ samsung Galaxy M04 फोन को खरीद सकते है। दरअसल, अमेजॉन पर कई बेहतरीन स्मार्टफोनस पर शानदार ऑफर दिए जा रहे है जिसे खरीदने के बाद भी आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते है।

Samsung Galaxy M04 कैमरा फीचर्स

Samsung Galaxy M04 कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में रियर डुअल कैमरा देखने को मिलता है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलती है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मोजूद है।

Samsung Galaxy M04 Specifications

सैमसंग के इस डिवाइस में आपको 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है। जिसमें 720 x 1600 पिक्सल का रेजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके साथ ही प्रोसेसर के लिए हीलियो पी35 सीपीयू का प्रोसेसर मिलता है। वहीं इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज भी मौजूद मिलती है।

Samsung Galaxy M04 Price & Offers

Samsung Galaxy M04 हैंडसेट की कीमत और ऑफर्स की तो आपको ये फोन अमेज़न पर 11,999 रुपए में लिस्टेड किया है। जिसे आप 35% की छूट के बाद सिर्फ 7,749 रुपए में खरीद सकते हैं। आपको HDFC Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 774 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Samsung Galaxy M04 Offers

आपको 7,350 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। इस ऑफर को पाने में सफल होते है तो आपको 369 रूपये की खरीद में मिल जाएगा। जिसे आप आसानी से परचेज कर फुल मजा उठा सकते है।

Samsung Galaxy S20