Shubman Gill हॉलीवुड मूवी Spider-Man को देंगे आवाज

Shubman Gill Spider-Man Across the Spider-Verse: क्रिकेट की दुनिया में कई खिलाड़ियों ने करियर के अहम मोड़ पर छाप छोड़ी है और छोड़ते नजर भी आ रहे हैं। आइए आज के लेख में जानते हैं वो कौन-कौन से दिग्गज खिलाड़ी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में भी कमाल दिखाया है।

Shubman Gill twitter

शुभमन गिल देंगे Spider-Man को दिलकश आवाज

Shubman Gill Peter Parker: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल अब फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। गिल एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में भारतीय स्पाइडर-मैन की आवाज बनेंगे।

विनोद कांबली ने अनर्थ में किया था काम

स्पिन गेंदबाजी में खेलने के लिए विनोद कांबली (Vinod Kambli) को आज भी याद किया जाता। कांबली ने फिल्म 'अनर्थ' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म में संजय दत्त भी थे, मगर उसके बावजूद फिल्म नहीं चल पाई और कांबली का फिल्मी करियर यही पर खत्म हो गया।

फिल्म कोबरा में आए थे इरफान पठान

भारतीय गेंदबाज और आलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) साल 2022 में आई फिल्म कोबरा में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार विक्रम नजर आए थे।

कपिल देव दा जवाब नहीं

भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह फिल्म 'मुझसे शादी करोगी', 'इकबाल' और 'चेन कुली की मेन कुली' में नजर आ चुके हैं।

सावली प्रेमाची में सुनील गावस्कर ने किया अभिनय

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने 1980 में आई मराठी फिल्म, 'सावली प्रेमाची' में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने 1988 में आई नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'मालामाल' में भी कैमियो किया था।

सचिन तेंदुलकर भी आजमा चुके हैं मूवी में हाथ

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 1985 में आई 'कभी अजनबी थे', 2003 में आई 'स्टम्प्ड' में काम कर चुके हैं। जेम्स एर्सकिन्स की 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' में सचिन ने खुद अपना रोल किया है।

श्रीसंत को रिएलिटी शोज से मिली शौहरत

श्रीसंत (Shrisant) को गेंदबाजी से जितनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली उससे ज्यादा एक्टिंग और रिएलिटी शोज से मिली। ''बिग बॉस 12'' के रनरअप रह चुके श्रीसंत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'अकसर 2', 'कैबेरेट', 'केम्पेगौड़ा 2' नाम की फिल्मों में काम किया है।

अजय जडेजा फिल्म खेल में आए थे नजर

अजय जडेजा (Ajay Jadeja) पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे और उन पर 5 साल का बैन भी लगा था। जिसके बाद उन्होंने अपना हाथ एक्टिंग में अजमाया। उन्होंने सुनील शेट्टी के साथ फिल्म खेल में अपना लक आजमाया। लेकिन मूवी बॉक्स आफिस पर कमाल नहीं कर पाई और उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया।

IPL के शेर