Charmsukh Bidaai की कहानी

Charmsukh Bidaai सीरीज की स्टोरी है एक चमेली नाम की लड़की की जो दूसरे शहर के लड़के से शादी कर अपने घर वापस आती है। उसका पति उसे लेने के लिए उसकी मां के घर जाता है लेकिन चमेली ने आने से मना कर देती है। चमेली अपनी मां को बताती है उसका पति नपुंसक है।

Charmsukh Bidaai डॉक्टर संग किया खूब रोमांस

इसके बाद उसका पति खुद को सही साबित करने के लिए गांव की एक लड़की से संबंध बनाता है। लेकिन चमेली का अफेयर डॉक्टर से होता है, जो उसके पति को नपुंसक घोषित करता है बाकी इस स्टोरी को जानने के लिए आपको ये सीरीज पूरी उल्लू ऐप पर देखनी होगी।

Charmsukh Bidaai में बोल्ड सीन

Charmsukh Bidaai वेब सीरीज में बोल्ड सीन से भरे रिलेशन को दिखाया गया है। जिसे आप बंद कमरे में इयरफोन लगा कर ही देखें। इस वेब सीरीज के आप दर्शक तीनों एपिसोड देख इसे एंजॉय कर सकते है जिसमें बोल्डनेस की सारी सीमाएं तोड़ी गई है।

Charmsukh Bidaai में बोल्ड सीन के मामले में काफी मशहूर

इस सीरीज को अधिक जानने के लिए आपको इसका पार्ट 1 देखना होगा तब आपको यह पूरी स्टोरी समझ में आ जाएगी। इस web series में लीड रोल निभा रही Leena Singh और pihu Sharma है। जो बोल्डनेस के मामले में काफी मशहूर मानी जाती है।

Charmsukh Bidaai पति को नपुंसक बताकर डॉक्टर संग किया खूब रोमांस

बोल्डनेस की सारी हदों को पार किया गया है। इनमे से एक है ‘चरमसुख बिदाई’ (Charmsukh Bidaai) वेब सीरीज। अगर आप बोल्डनेस से रूबरू होना चाहते हैं, तो इन सीरीज को देख सकते है। आइए जानते है इस सीरीज के बारे में जो फैंस के बीच काफी चर्चाओं में है।

Try Your Luck