1. Home
  2. Auto

New Launching :75 हजार में घर ले आएं Bajaj की ये दमदार बाइक, लुक देख हो जाओगे दीवाने

New Launching : 75 हजार में घर ले आएं Bajaj की ये दमदार बाइक, लुक देख हो जाओगे दीवाने 
Auto News  : अगर आप कोई नई बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं तो आप हम आपको बजाज की एक ऐसी दमदार बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आप महज ही 75 हजार में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं बाइक की फीचर्स।
 

Haryana News Post : Bajaj CT 125X :  अगर आप कम किमत पर किसी बाइक को लेने का मन बना रहे हैं तो आप हम आपको बजाज की एक ऐसी धाकड़ बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप महज ही 75 हजार रूपये में अपना बना सकते हैं. बाइक की फीचर और माइलेज की बात की जाए तो वो भी कमाल की देखने को मिलेंगी. जी हां.. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है, Bajaj CT 125X . हाल ही के दिनों में कंपनी ने इसे लॉन्च किया था. यह कंपनी की पॉपुलर CT सीरीज की बाइक्स में सबसे महंगी और स्टाइलिश होगी. 

 


बाइक का डिजाइन : अगर हम बाइक के कलर और डिजाइन की बात करें तो ये आपको स्टाइलिस  लुक में मिलेगी. Bajaj CT 125X में ऊपर की तरफ LED DRL के साथ सर्कुलर हैलोजन हेडलैंप मिलते हैं. इसमें स्पोर्ट्स फोर्क कवर गैटर, टैंक पैड, सिंगल-पीस सीट, मोटा क्रैश गार्ड और एक यूटिलिटी रैक मिलती है. कंपनी इसे तीन कलर में आपके सामने पेश कर रही है पहला स्कीम- ब्लू डिकल्स(Scheme - Blue Decals) के साथ एबोनी ब्लैक(ebony black), ग्रीन डिकल्स(green decals) के साथ एबोनी ब्लैक और रेड डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक में लाया जाता है. 

 


इंजन और गियरबॉक्स : Bajaj CT 125X में 124.4cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, DTS-i इंजन है. यह इंजन 10.7 bhp और 11 nm का पीक टॉर्क विकसित करता है. यह वही इंजन है जो पहले बजाज डिस्कवर 125 में इस्तेमाल किया गया था. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. Bajaj CT 125X अपने बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती हैं. 


फीचर्स : Bajaj CT 125X के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स के साथ फोर्क कवर गेयर्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग के लिए पीछे ड्रम ब्रेक और सीबीएस(CBS) के साथ एक ड्रम/डिस्क यूनिट है. यह 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है और इसमें अलॉय व्हील मिलते हैं.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।