1. Home
  2. Auto

New Launching : कंपनी लाने जा रही नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें क्या होगी लॉन्चिंग डेट?

New Launching : कंपनी लाने जा रही नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें क्या होगी लॉन्चिंग डेट?
अगर आप भी कोई बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं और आप भी रॉयल एनफील्ड के दीवाने हैं तो हम आपको बता दें कि आपका  इतंजार कुछ ही दिनों में खत्म हाने जा रहा है क्योंकि कंपनी ने ऐलान किया है कि वो कुछ ही समय बाद बाइक को मार्केट में उतार देगी। खबर में पढ़ें पूरी जानकारी।
 


Haryana News Post : कंपनी इन दिनों नई बाइक को मार्केट में लाने का प्लान बना रही है। कुछ दिन पहले कंपनी ने अपनी हंटर बाइक लॉन्च की थी जिसकी कीमत 1,49,900 से शुरू होती है। अब बताया जा रहा है कि कंपनी आपनी एक और नई बाइक पर काम कर रही है जिसे अगले साल लॉन्च कर सकती है।

रॉयल एनफील्ड दो नई 650 की बाइक डेवलप कर रही है. इसमें नई हिमालयन 450 और एक नई जेनरेशन की बुलेट शामिल है.रॉयल ऐनफील्ड अपनी नई बुलेट 350 को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। इसमें नई हिमालयन 450 और एक नई जेनरेशन की बुलेट शामिल है.

Read Also : Bank News : ग्राहकों को बड़ा झटका, आज से बंद होने जा रहा ये बड़ा बैंक, जानिए पूरी डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉयल एनफील्ड की नेक्स्ट जेनरेशन बुलेट 350 को नई क्लासिक 350, मीटियॉर 350 और हंटर 350 की तरह ही कंपनी के नए जे-सीरीज प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया जाएगा.ये बाइक टेस्ंिटग के दौरान सामने आ रही है


आ सकती है. 20.2Bhp  की पावर और 27Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है. नई बुलेट 350 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी. बताया जा रहा है नई बुलेट 350 का माइलेज भी पहले के मुकाबले नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. नई बुलेट में नए डिजाइन का राउंड हेडलैंप, नए टेललैंप, राउंड रियर व्यू मिरर मिरर देखने को मिल सकता है. ये सिंगल सीट सेटअप के साथ आ सकती है.

Read Also : Bank Update : एक और बड़ा बैंक बंद, RBI का आदेश जारी

इसके अलावा इसमें नया फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक मिल सकता है. नई बुलेट 350 मे टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिल सकता है. मौजूदा समय में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) के पोर्टफोलियो में कुल आठ बाइक्स हैं.

इनमें हंटर 350, स्क्रैम 411, क्लासिक 350, मीटियॉर 350, इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी, हिमाल्यन और बुलेट जैसी बाइक्स शामिल हैं अगर आप इन बाauto news

इक्स को लेने का प्लान बना रहे है तो कंपनी ने इनको अलग कलर में पैश किया है जो आपको बेहद पसंद आएगी। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।