1. Home
  2. Bollywood

Entertainment News: राशि की हरकतों से पटेल परिवार की जिन्‍दगी में आएगा भूचाल

Entertainment News: राशि की हरकतों से पटेल परिवार की जिन्‍दगी में आएगा भूचाल
आर्यन जब से स्‍कूल लौटा है, राशि हर मौके पर उसके साथ बुलींग कर रही है। एक बार तो वह बड़ी बेपरवाही से उसे सीढ़ियों से गिरा देती है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि आर्यन अस्‍पताल पहुँच गया है, तब उसे झटका लगता है।

Haryana News Post : Entertainment News : सोनी सब का शो ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ (Pushpa Impossible) बड़े ही जोरदार तरीके से यह बुराई और इसके अकल्‍पनीय असर को दिखा रहा है। ऐसा ही एक स्‍टूडेंट है आर्यन, जिसने राशि पटेल (Deshna Dugad) को धमकाकर ब्‍लैकमेल किया, जिसके कारण आखिरकार आर्यन को स्‍कूल से निकाल दिया गया था।

किन अब भूमिकाएं बदल गई हैं और दबंग खुद पीड़ित बन गया है, लेकिन बदला लेने की राशि की चाहत हद से आगे बढ़ चुकी है। आर्यन जब से स्‍कूल लौटा है, राशि हर मौके पर उसके साथ बुलींग कर रही है। एक बार तो वह बड़ी बेपरवाही से उसे सीढ़ियों से गिरा देती है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि आर्यन अस्‍पताल पहुँच गया है, तब उसे झटका लगता है।

Read Also : Entertainment : आसिफ शेख बेहद सादगी से मनाएंगे अपना 58वां जन्मदिन

पुष्‍पा (karuna pandey) को प्रिंसिपल नानावटी इसके बारे में बताते हैं और राशि (Deshna Dugad) को माफी मांगने के लिये कहते हैं, लेकिन वह मना कर देती है। इस बीच आर्यन के पिता प्रबोध अपने ऑफिस में अश्विन को बुलाते हैं, लेकिन अश्विन के बजाए पुष्‍पा पहुँच जाती है, जबकि चिराग (Darshan Gurjar) और प्रार्थना छुपकर उसका पीछा करते हैं। चिराग का प्रबोध से झगड़ा हो जाता है और वह प्रबोध के ऑफिस को तहस-नहस कर देता है।

जल्‍दी में वहाँ से निकलते वक्‍त प्रार्थना अपना फोन भूल जाती है। जब प्रबोध को फोन मिलता है, तब वह एक शैतान योजना बनाता है, ताकि चिराग और पटेल परिवार को नीचा दिखा सके। चिराग की भूमिका निभा रहे दर्शन गुर्जर ने कहा, “प्रबोध काफी समय से पटेल परिवार के लिये एक परेशानी बना हुआ है, इसलिये चिराग को स्‍वाभाविक रूप से इस घटना की चिंता है और यह कि प्रबोध उन्‍हें नुकसान पहुँचाएगा।

Read Also : Entertainment : किताबें पढ़ने का आनंद

हम हमेशा अपने परिवार को बचाते हैं, चाहे वे गलत हों और चिराग भी ऐसा ही कर रहा है, चाहे यह परेशानी राशि की हरकतों से खड़ी हुई है। अब चूंकि प्रबोध के बेटे को चोट लगी है, तो कोई नहीं जानता है कि वह पटेल परिवार के साथ क्‍या करेगा। 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।