1. Home
  2. Bollywood

Entertainment News : किरदारों का होगा जोरदार आमना सामना!

Entertainment News : किरदारों का होगा जोरदार आमना सामना!

Entertainment : एण्डटीवी के ‘दूसरी माँ‘ की कहानी के बारे में बताते हुये यशोदा ने कहा, ‘‘एक किडनैपर यशोदा (neha joshi) के घर में कदम रखता है। सुरेश (Sunil Dutt) कृष्णा (Aayudh Bhanushali) को रोकता है, क्योंकि उसे लगता है कि कृष्णा घर से भागने की कोशिश कर रहा है।

Haryana News Post : Entertainment News: एण्डटीवी(&TV) के शोज ‘दूसरी माँ‘, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ (Happu Ki Ultan Paltan) और ‘भाबीजी घर पर हैं‘ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के किरदार इस हफ्ते मुकाबला करते नजर आयेंगे। एण्डटीवी के ‘दूसरी माँ‘ की कहानी के बारे में बताते हुये यशोदा ने कहा, ‘‘एक किडनैपर यशोदा (neha joshi) के घर में कदम रखता है।

सुरेश (Sunil Dutt) कृष्णा (Aayudh Bhanushali) को रोकता है, क्योंकि उसे लगता है कि कृष्णा घर से भागने की कोशिश कर रहा है। अरविंद सभी को बताता है कि कृष्णा चोर को पकड़ने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता। कृष्णा उदास हो जाता है और अपनी स्वर्गवासी मां माला (Nidhi Uttam) को याद करता है।

Read Also : IAS बनने में मदद करती हैं हाथों की ये रेखा! धन की होगी प्राप्ती

अशोक कमरे के बाहर से कृष्णा की बात सुनता है और बहुत दुखी होता है। अगले दिन कृष्णा के खिलाफ एक रिपोर्ट फाइल करने के लिये सुरेश पुलिस स्टेशन जाता है और कहता है कि कृष्णा ने घर से सामान चोरी करके भागने की कोशिश की है, जिससे कृष्णा डर जाता है। दूसरी ओर, अशोक पुलिस इंस्पेक्टर को यह समझाने का प्रयास करता है कि कृष्णा निर्दोष है।

‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के कहानी के बारे में बात करते हुये दरोगा हप्पू सिंह ने कहा, ‘‘साबुन बेचने वाला एक सेल्समैन राजेश (wish reader) के पास पहुंचता है और उसे एक प्रतियोगिता के बारे में बताता है, जिसमें वह ऋषिकेश में छुट्टियां मनाने के लिये दो टिकट जीत सकती है। राजेश यह सुनकर  बहुत खुश होती है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं। इसलिये वह साबुन खरीदने के लिये कटोरी अम्मा (Himani Shivpuri) से कुछ पैसे उधार लेती है और प्रतियोगिता में भाग लेती है।

Read Also : IAS Tina Dabi: टीना डाबी का आपने नहीं देखा होगा ऐसा लुक, ये रहीं सबसे लेटेस्ट फोटो

बेनी (Vishwanath Chatterjee) भी ईनाम जीतने की उम्मीद में साबुन खरीदता है। हालांकि, इस मामले में राजेश खुशकिस्मत निकलती है और ईनाम जीत जाती है, जिससे बेनी को उससे जलन होने लगती है। राजेश हप्पू (Yogesh Tripathi) से अपने साथ चलने के लिये कहती है, ताकि वे एकसाथ थोड़ा खुशनुमा समय बिता पायें। दूसरी ओर, कटोरी अम्मा हप्पू से कहती हैं कि ऋषिकेश घूमने और पवित्र गंगा नदी में डुबकी लगाने की उम्र उनकी है।

राजेश यह सुनकर नाराज हो जाती है और उनसे कहती है कि ईनाम उसने जीता है, किसी और ने नहीं, इसलिये ऋषिकेश भी वही जायेगी। कटोरी अम्मा राजेश को याद दिलाती है कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये पैसे उसने उन्हीं से उधार लिये थे और इसलिये वास्तव में प्रतियोगिता की विजेता कटोरी अम्मा ही हैं। 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।