1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी के ठुमकों ने लूटा लोगों का दिल, देखने को उमड़ी भीड़

sapna chaudhary : सपना चौधर के ठुमकों ने लूटा लोगों का दिल, देखने को उमड़ी भीड़ 

Sapna Chaudhary New Video: कुछ दिन पहले उनका खुले खुले बाल गाना भी आया  जिसमें लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया और 5 मिलीयन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उससे पहले सपना का पानी छलके गाना भी काफी हिट हुआ और लोगों को अभी तक भी वो पसंद है शादियों में उस गाने पर लोग थिरकते हुए नजर आते हैं।

Haryana News Post :  Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी को हरियाणा की शान कहा जाता है और ये लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना के डांस करने का अंदाज ही सबसे अलग है और जब वो डांस करने के लिए आती हैं लोगों की निगाहें उनसे हटती ही नहीं हैं। हाल ही में सपना ने एक महीने में 7 गानों को रिलीज कर दिया है और लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं लोग उनके डांस को टकटकी लगाकर देखते हैं।

 

Read Also : 

 

हाल ही में रिलीज हुए जले गाने में लोगों के दिलों में और भी जहग बना ली है। दूसरे गाने का नाम है गिरकाना जिसमें तो सपना ने कमाल ही कर दिया है। इस गाने में सपना के साथ एंडी सिंह राजपूत भी हैं और लोगों को दोनों ही जोड़ी काफी पसंद आ रही है। कुछ दिन पहले ही सपना का एक और गाना 'तेरा गिरकाना ठीक नहीं' भी यूट्यूब परआया और छा गया. इस गाने में उनकी जोड़ी विवेक राघव संग जमी और क्या खूब जमी. 

 

Read Also: sapna chaudhary Dance Video : 'लहंगा महंगा बंदूक तै' गाने पर सपना चौधरी ने किया जमकर डांस, आप भी देखें वीडियो


कुछ दिन पहले उनका खुले खुले बाल गाना भी आया  जिसमें लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया और 5 मिलीयन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उससे पहले सपना का पानी छलके गाना भी काफी हिट हुआ और लोगों को अभी तक भी वो पसंद है शादियों में उस गाने पर लोग थिरकते हुए नजर आते हैं।

 

 

ये सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का ही आलम है कि डेढ दशक के बाद भी उनका जलवा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 15 साल के बाद भी सपना का जलवा लोगों के दिलों पर कहर ढा रहा है। सपना ने पंजाबी फिल्मों में भी का किया है और बिग बॉस में भी उनका किरदार रहा है। भाजपूरी इंडस्ट्री में भी सपना ने अपना जल्वा दियाया है। हाल ही में उनका पवन सिंह के साथ भोजपुरी गाना रिलीज हुआ जो हिट भी रहा.  

 

 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।