1. Home
  2. Business

Bank News : ये बैंक दे रहा सस्ते में मकान खरीदने का मौका, चेक करें लिस्ट

Bank News : ये बैंक दे रहा सस्ते में मकान खरीदने का मौका, चेक करें लिस्ट
Bank Update : अगर आप नए साल पर कोई नया घर या किसी भी तरह की दुकान लेने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है. आपको बता दें कि सरकारी बैंक आपको सस्ते में मकान लेने का मौका दे रहा है जो आपके लिए फायदेमंद है. आइए जानते हैं पूरी डिटेल।
 

Haryana News Post : Bank News : जैसा की आप जानते हैं नए साल पर हर कोई कुछ ना कुछ लेने का प्लान बनाता है अगर आप भी ऐसा ही कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो ये सुचना आपके काम ही है. जी हां.. आपको बता दें कि देश का बड़ा सरकारी बैंक साल के अंत में आपको दुकान, मकान, जमीन, आदि खरीदने का मौका सस्ते में दे रहा है. जिसको आपको फायदा मिल सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप 28 दिसंबर 2022  तक ही इसका फायदा उठा सकते हैं. 

देश में कहीं भी लें अपना मकान :

जानकारी देने चले हैं कि बैंक ऑफ बड़ौदा मेगा ई-ऑक्शन(e-auction) लेकर आया है, जिसके तहत आप कोई भी घर या प्रॉपर्टी बेहद ही सस्ते में ले सकते हैं और इसके तहत आप पूरे भारत में कहीं भी मकान ले सकते हैं. और बोली लगा सकते हैं. 


जानें किस तरह की प्रॉपर्टी के लगा सकते हैं बोली :

बताते चलें कि इस आक्सन में आप अपने मकान , भूमि और प्लॉट की औद्योगिक संपत्ति और फ्लैट के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह ऑक्शन सरफेसी अधिनियम के तहत किया जाएगा तो यह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट होगा.

 
BOB किया ऑफिशियल ट्वीट :

बीओबी(BOB) ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा की मदद से, अपनी संपत्ति खरीदने के अपने सपने को साकार करें. दिनांक 28 दिसंबर, 2022 को बैंक ऑफ़ बड़ौदा की मेगा ई-ऑक्शन(e-auction) में सहभागिता करें और अपने लिए बेहतरीन संपत्तियों का चयन करें.


जानें बैंक किन प्रॉपर्टी का करते हैं ऑक्शन?

आपको बता दें कि देश के सरकारी बैंक समय समय पर प्रॉपर्टी की बोली लगाते रहते हैं. ये बैंक इस बोली में उन संपत्तियों को बेच जाता है, जो एनपीए(NPA) की लिस्ट में आ चुकी हैं. यानी जिन प्रापर्टी पर लोन लेने के बाद उनके मालिकों ने बैंक का बकाया नहीं चुकाया. ऐसे लोगों की जमीन बैंक अपने कब्जे में लेकर नीलाम कर देता है.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।