1. Home
  2. Career

IAS : बॉलीवुड की हीरोइन को पीछे छोड़ती है IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर की पत्नि, तस्वीर देख रह जाओगे हैरान

IAS : बॉलीवुड की हीरोइन को पीछे छोड़ती है IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर की पत्नि, तस्वीर देख रह जाओगे हैरान  

UPSC : जैसा की आप जानते हैं टीना डाबी के पति ने उनसे तलाक लेकर बेहद खूबसूरत लड़की से शादी करने का प्लान बनाया है आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं जो हीरोइनों को •ाी पीछे छेड़ती हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं टीना डाबी के पति अतहर आमिर की जो कुछ ही दिनों में  फिर से शादी के बंधंन में बंधंने जा रहे हैं आइए खबर में जानते हैं कब होगी उनकी शादी। 

Haryana News Post : आईएएस टॉपर टीना डाबी(IAS Tina Dabi) के पूर्व पति IAS अधिकारी अतहर आमिर खान एक बार फिर जल्द ही शादी करने वाले हैं. तलाक के बाद टीना डाबी ने भी अपना हमसफर चुन लिया है. अब Athar Aamir Khan भी महरीन काजी संग निकाह रचाने वाले हैं.


महरीन काजी की की खूबसूरती देखते ही बनती है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखते हैं.


जानिए महरीन काजी के बारे में : 

Read Also : मात्र 13 साल के बच्चे ने खड़ा किया 100 करोड़ का साम्राज्य, अब दे रहे 200 लोगों को नौकरी


सोशल मीडिया पर डॉक्टर महरीन काजी की खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं.


हाल ही में अतहर आमिर खान और पेशे से डॉक्टर महरीन काजी की इंगेजमेंट और मेहंदी की रस्म हुई थी. उस समय उनकी तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.


क्या होगी शादी की डेट?

Read Also : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के करियर की शुरुआत 50 रुपये से हुई

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली महरीन काजी अक्सर अपने Instagram पेज पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.हाल में शेयर की गई तस्वीरों को देखकर इस बात के कयास लगने लगे थे कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

हालांकि अब तक शादी की कोई डेट सार्वजनिक नहीं हुई है. अतहर आमिर फिलहाल श्रीनगर में कमिश्नर के पद पर तैनात हैं. वहीं महरीन पेशे से डॉक्टर हैं और दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर अस्पताल में उनकी ड्यूटी है.डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया पर भी खूब Active रहती हैं.


 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।