1. Home
  2. haryana

Sapna Choudhary Dance Videos: सपना चौधरी ने हरे सूट में ठुमकों से लगा दी स्टेज पर आग, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

Choudhary Dance Videos: सपना चौधरी ने हरे सूट में ठुमकों से लगा दी स्टेज पर आग, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग
Sapna Choudhary Dance: सपना ने कुछ समय पहले अपनी स्टेज परफार्मेंस का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हरा सूट पहनकर गदर मचाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना ने हरे रंग का पटियाला सूट और परांदा लगाया हुआ है और पैरों में पायल पहनकर नाच रही हैं। यदि आप सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पेज पर जाएंगे तो आपको उनका यह लेटेस्ट पोस्ट नजर आ जाएगा।

हरियाणा न्‍यूज। Sapna Choudhary Dehati Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने फिर से अपनी एक परफार्मेंस के जरिए फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं। देशी अंदाज में जलवा बिखेरने वाली सपना ने एक बार फिर से अपने ठुमकों से स्टेज पर आग लगा दी। जिसने भी सपना का यह डांस देखा, वह देखता ही रह गया।

दरअसल, सपना ने कुछ समय पहले अपनी स्टेज परफार्मेंस का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हरा सूट पहनकर गदर मचाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना ने हरे रंग का पटियाला सूट और परांदा लगाया हुआ है और पैरों में पायल पहनकर नाच रही हैं। यदि आप सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पेज पर जाएंगे तो आपको उनका यह लेटेस्ट पोस्ट नजर आ जाएगा।

पनघट दूर से घणा पर लगाए ठुमके

इस वीडियो में सपना चौधरी बोल्ड लुक में डांस स्टेप्स कर रही हैं और मुस्कान तो उनके चहरे पर हमेशा ही रहती हैं। सपना चौधरी के बड़े बड़े ठुमके देखकर फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं।

इस वीडियो में सपना चौारी 'पनघट दूर से घणा' गीत पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो पर 57.5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 579 लोग इस पोस्ट पर कमेन्ट भी कर चुके हैं।

लाखों में है फैन फॉलोइंग

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर हैं। सपना अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। वह हर दिन अपने डांस के जबरदस्त वीडियोज अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं जोकि फैंस के दिलों पर छा जाते हैं।

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी। लेकिन अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।