Auto News : आज ही घर ले आएं अपनी मनपसंद कार, ये कंपनी दे रही 1 लाख की छूट!
 

हूंडई आपको त्योहरी सीजन में 1 लाख तक की छूट दे रही है। अगर आप भी इस छूट का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप आज ही इस कार को खरीद लें क्योंकि ये ऑफर बस कुछ ही समय के लिए रह गया है।
 

Haryana News Post : Diwali Offer : क्या आप भी दीपावली के मौके पर कोई कार लेने की सोच रहे हैंं. और किसी ऑफर का इतंजार कर रहे हैं तो देर किस बात की इस त्योहारी सीजन में आपको कंपनी जबरदस्त ऑफर दे रही है, जी हां आप कार को 1 लाख की छुट पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

हूंडई आपको त्योहरी सीजन में 1 लाख तक की छूट दे रही है। अगर आप भी इस छूट का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप आज ही इस कार को खरीद लें क्योंकि ये ऑफर बस कुछ ही समय के लिए रह गया है।

Read Also : New Launching : भारत में लॉन्च होने जा रही 5 धाकड़ कार, जानें क्या होगी कीमत

 
Hyundai Kona Electric

 


ये कार कंपनी की सबसे धकड़ इलेक्ट्रिक कार है और कंपनी आपको सबसे ज्यादा इसी पर छुट दे रही है। आपको बता दें कि आपको कोई एक्सचेंज या कॉर्पोरेट फायदा नहीं मिल रहा है. इस कार में 39 ‘हँ लिथियम-आयन बैटरी पैक है. यह बैटरी 136KWH  और 395 Hp प्रोड्यूस कर सकती है. गाड़ी फुल चार्ज होकर 452 Km की रेंज ऑफर करती है. 

Read Also : Auto News : मार्केट में तहलका मचाने आई ये धाकड़ SUV , 700 KM की देती है रेंज


Hyundai Grand i10 Nios


इस कार की कीमत 5.43 लाख से शुरू है कंपनी आपको इस पर 48 हजार रूपये का डिस्काउंट दे रही है। Hyundai Grand i10 Nios तीन पावरट्रेन यानी तीन इंजन के साथ मिलती है. इसमें मैनुअल गियरबॉक्स और AMT गियरबॉक्स जैसे विकल्प मिल जाते हैं.

Hyundai Aura

ये एक ऐसी कार है जो बड़ी बड़ी कारों को टक्कर देती है। कंपनी आपको इस पर 33 हजार रूपये की भारी छूट दे रही है। इस कार में 1.2 लीटर का इंजन शामिल किया गया है. 

Hyundai i20

इस कार को कंपनी ने नए डिजाइन और नए वैरिएंट के साथ पैश किया है जिस पर कंपनी आपको 20 हजार रूपये की छूट दे रही है। इसमें एक्सचेंज बोनस और नकद छूट शामिल है. बता दें कि, यह डिस्काउंट ऑफर हैचबैक के मिड-स्पेक मैग्रा और स्पोर्टज वेरिएंट कार पर मिल रहा है.