1. Home
  2. Auto

New Launching : भारत में लॉन्च होने जा रही 5 धाकड़ कार, जानें क्या होगी कीमत

New Launching : भारत में लॉन्च होने जा रही 5 धाकड़ कार, जानें क्या होगी कीमत 
 अगर आप भी कोई कार लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको आज कुछ ऐसी कारों की जानकारी देने वाले जो जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होने जा रही हैं। आइए खबर में जानते हैं क्या हागी कारों की कीमत और इनकी फीचर्स के बारे में। 
 

Haryana News Post : मार्केट में कारों की भरमार के चलते अगर आप भी कोई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी इस त्योहारी सीजन में अपनी 5 कारों को मार्केट में उतारने जा रही है जिनकी कीमत और फीचर्स भी कमाल की है।


 
1. Maruti YTB   आपको बता दें कि इस कार की कीमत कंपनी ने 8 लाख रखी है. जिसे कंपनी 2023 में मार्केट में उतारने जा रही है। ये कार बलेनों के जैसी होगी, मारुति ळइ में 1.0छ बूस्टरजेट माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और 1.2छ ठअ पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है. 

Read Also : Auto News: आज ही कर लें ये जरूरी काम, वरना आपकी कार हो सकती है चोरी!


2. Maruti Swift 2023 कार कीमत कंपनी ने 7 से 8 लाख के बीच में रखी है, जिसे साल के आखिर में या 2023 में पैश करा जाएगा। कंपनी कार कोे नए फीचर्स और वेरिएंट के साथ पैश करेगी। ये कार मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में सें एक है।नई स्विफ्ट में अपडेटेड एक्सटीरियर स्टाइल, नया केबिन और अपडेटेड पावरट्रेन विकल्प होंगे. 


3. Hyundai Grand i10 Nios Facelift  : कार की कीमत को कंपनी ने 5 से 6 लाख तक रखा है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे आधी 2023 तक मार्केट में लॉन्च कर देगी। ग्रैंड ्र10 ठ्रङ्म२ फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. हालांकि कंपनी इसके स्टाइलिंग में बदलाव के अलावा नए फीचर्स वाला अपडेटेड केबिन दे सकती है. 

Read Also : Auto News : मार्केट में तहलका मचाने आई Tata की ये तीन गाड़ियां, जाने कीमत


4. Mahindra Bolero Neo Plus कंपनी ने इस धाकड़ कार की कीमत को 10 से 12 तक रखा है। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के 2023 की शुरुआत में पेश हो सकती है. बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. इसे नए सीटिंग लेआउट और नए पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा. बोलेरो नियो प्लस में वही 2.2छ ेऌं६‘ डीजल इंजन मिलेगा जो हमें थार के साथ मिलता है, जबकि ग्राहकों के पास 7 और 9-सीट लेआउट का विकल्प होगा. यह साइज में बोलेरो नियो से बड़ी होगी. 

5. Toyota Compact Coupe SUV:  इस कार को आप 8 लाख में अपना बना सकते हैं। मारुति सुजुकी वर्तमान में भारतीय बाजार के लिए एक नई बलेनो-आधारित कूप एसयूवी पर काम कर रही है. इस कूप एसयूवी का एक रीबैज्ड वर्जन भी भारत में टोयोटा द्वारा लॉन्च किया जाएगा. गाड़ी में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है. हालांकि इसका फिलहाल कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया.
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।