Honda Bike ने निकाला दिवाली ऑफर, Zero डाउनपेमेंट के साथ कैशबैक भी

Honda Motorcycle and Scooter India ने इस साल आने वाली दिवाली के लिए बहुत ही शानदार ऑफर पेश किया है। इस धमाकेदार ऑफर में ग्राहक इस त्यौहारी सीजन में Zero Down Payment और No Cost EMI का लाभ उठा सकते हैं और बिना कोई पेमेंट दिए ही चमचमाती नई मोटरसाइकिल या स्कूटी अपने घर ले जा सकते हैं।
 

नई दिल्‍ली। Honda Activa Diwali Offer: देश की दूसरी बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Honda Motorcycle and Scooter India ने इस साल आने वाली दिवाली के लिए बहुत ही शानदार ऑफर पेश किया है। इस धमाकेदार ऑफर में ग्राहक इस त्यौहारी सीजन में Zero Down Payment और No Cost EMI का लाभ उठा सकते हैं और बिना कोई पेमेंट दिए ही चमचमाती नई मोटरसाइकिल या स्कूटी अपने घर ले जा सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (HMSI) का यह शानदार ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक मान्य रहेगा। यह ऑफर कंपनी ने अपने द्वारा बनाए सभी मॉडल्स के लिए जारी किया है। बताया जा रहा है  कि कंपनी के सबसे पॉपुलर मॉडल में होंडा एक्टिवा (स्कूटर) और होंडा शाइन (मोटरसाइकिल) शामिल हैं। साथ ही साथ इनकी CD110 Dream Deluxe कार को भी लोगों ने पसंद किया जाता है।

Also Read: जिम में पसीना बहाते नजर आए विराट कोहली, नये हेयर स्टाइल के साथ फैंस को खूब पसंद आया वीडियो

होंडा द्वारा जारी शानदार कैशबैक ऑफर

होंडा कंपनी द्वारा बनाई गई बाईक और स्कूटी पर बेहतरीन कैशबैक ऑफर मिल रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी 50,000 रुपये तक के ट्रांजैक्शन करने पर अधिकतम 5000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर प्रदान कर रही हैं। वहीं IDFC First  Bank वाले ग्राहकों को Credit Card से EMI पेमेंट करने पर इस ऑफर का और भी अच्छा लाभ मिल रहा है। उन्हें 40,000 रुपये के ट्रांजैक्शन करने पर ही इस ऑफर का लाभ मिल जाएगा। इस बैंक के साथ-साथ स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा वाले ग्राहकों को भी कैशबैक का लाभ दिया जाएगा।

Also Read: कार्तिक माह करें ये चमत्कारी उपाए, जानिए इनके फायदे?

Zero डाउनपेमेंट के साथ No Cost EMI

कंपनी ने ऑफर जारी करते हुए यह भी बताया है कि  Zero Down Payment और No Cost EMI का ऑफर गाड़ी खरीदते समय फाइनेंस करने वाली कंपनी पर निर्भर करने वाला हैं। फाइनेंस कंपनी ही तय करेगी की डाउनपेमेंट अमाउंट कितना होगा। जबकि Zero Down Payment की सुविधा कंपनी के कुछ सेलेक्टिव मॉडलों पर ही मिलेगी।

सितंबर में बिकी 5.18 लाख गाड़ियां

होंडा टू-व्हीलर्स इंडियन मार्केट में लगातार तेजी से बढ़ोत्तरी कर रही हैं। सितंबर 2022 में भी कंपनी की कुल सेल्स बीते साल की समान अवधि की तुलना में 7.6% बढ़ोत्तरी की है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने कुल 5.18 लाख दोपहिया वाहन की बिक्री की है, जबकि सितंबर 2021 में ये संख्या 4.88 लाख थी।

Also Read: टीम इंडिया जीत सकती है टी20 वर्ल्ड कप, बस थोड़ा सा मिल जाएं ये चीज : सुनील गावस्कर

हमारे Telegram चैनल से जुड़ें और पाएं रोचक व पठनीय सामग्री