1. Home
  2. Cricket

Sunil Gavaskar on Team India: टीम इंडिया जीत सकती है टी20 वर्ल्ड कप, बस थोड़ा सा मिल जाएं ये चीज : सुनील गावस्कर

Sunil Gavaskar on Team India: टीम इंडिया जीत सकती है टी20 वर्ल्ड कप, बस थोड़ा सा मिल जाएं ये चीज : सुनील गावस्कर
T20 World Cup: आस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर से होगा। यह टूर्नामेंट 29 दिन तक चलेगा। इस दौरान कुल 45 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। सभी की नजरें कप पर ही रहेंगी। बात अगर भारत की करें तो भारत के पास 15 साल बाद फिर से यह ट्रॉफी उठाने का मौका है। भारत की टीम में इस बार युवा और अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो आस्ट्रेलिया में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

Indian Cricket Team in World Cup: पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस बार टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावनाओं पर अपने विचार रखें हैं। टीम इंडिया के संयोजन पर सुनील गावस्कर ने कहा कि इस बार टीम के लिए संभावनाएं काफी अच्छी हैं। टीम इंडिया 15 साल बाद फिर से टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है। उन्होंने कहा कि इस बार भारतीय टीम में युवा और अनुभवी दोनों तरह के खिलाड़ी हैं। बस इनके साथ सा लक यानि भाग्य भी अपना साथ दे तो टीम के लिए वर्ल्ड कप जीतने का रास्ता आसान हो सकता है। बता दें कि भारत ने साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आखिरी बार टी20 विश्व कप जीता था।

वर्ल्ड कप से पहले इन दो धाकड़ टीमों को दी मात

सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत के कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा अच्छे फार्म में हैं। गावस्कर ने भी रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज में मात दी है। एक कप्तान उतना ही अच्छा होता है, जितनी उसकी टीम. यह भारतीय टीम काफी अच्छी है और ये उनके परिणाम में भी नजर आएगा।

Also Read: राम रहीम को मिली 40 दिन की पैरोल, जानें किस आश्रम में रहेगा

इस पर जाहिर की चिंता

हालांकि सुनील गावस्कर ने खिलाड़ियों के चोटिल होने पर चिंता भी जाहिर की है। गावस्कर ने कहा कि चोटिल होने से खिलाड़ियों को नुकसान होता है। ऐसे में जो खिलाड़ी बेंच पर इंतजार करते हैं, उनके लिए मौका बनता है। देखना होगा कि चीजें किस तरह बदलती हैं। दरअसल, वर्ल्ड कप से पहले आलराउंडर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए थे। वे अब टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है।

पाकिस्तान के साथ है पहला मैच

बता दें कि भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ है। यह मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया खूब पसीना बहा रही है। विराट कोहली भी खास तौर पर तैयारी कर रहे हैं और जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

Also Read: रोजन बिन्‍नी कौन हैं, जाे बन सकते हैं BCCI के अगले प्रेसिडेंट

हमारे Telegram चैनल से जुड़ें और पाएं रोचक व पठनीय सामग्री


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।