Bollywood : आखिर जया बच्चन ने क्यों रेटिंग देने में अमिताभ के काटे 5 अंक?

3 जून 1973 के अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शादी की थी। इस साल दोनों की शादी को 50 साल पूरे होने वाले हैं। कई साल पहले सिमी ग्रेवाल के शो में अमिताभ बच्चन ने खुद को पति के रूप में 10 में से 7.5 अंक दिए थे।
 

 Haryana News Post : Bollywood News : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन संग ढेरों फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों को फिल्म 'शोले' में काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा उन्हें 'अभिमान' और 'चुपके चुपके' में भी साथ देखा गया। ये तो हो गई फिल्मी दुनिया की बात।

लेकिन असल जिंदगी में अमिताभ बच्चन बिलकुल भी रोमांटिक नहीं हैं। ये कहना है जया बच्चन का। जब जया से पूछा गया कि 1 से 10 के पैमाने पर वह अमिताभ को क्या रेटिंग देंगी। उन्होंने सीधे 5 अंक काट लिए। तो चलिए जानते हैं इसके पीछे की कहानी।

50 साल होने वाले अमिताभ और जया की शादी को...

Read Also: Bollywood News : जानिए अभिनेता Sidharth Malhotra ने कैसे शुरू किया अपना करियर?

3 जून 1973 के अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शादी की थी। इस साल दोनों की शादी को 50 साल पूरे होने वाले हैं। कई साल पहले सिमी ग्रेवाल के शो में अमिताभ बच्चन ने खुद को पति के रूप में 10 में से 7.5 अंक दिए थे। जब जया बच्चन से पूछा गया था तो उन्होंने 5 रेटिंग दी। जब सिमी ने जया से 5 अंक काटने का कारण पूछा, उन्होंने महानायक की तरफ देखते हुए कहा,तुरंत फैसले लेना।

अमिताभ बच्चन काफी शर्मिले हैं: जया

Read Also: Haryana News: जी-20 सदस्य देशों के प्रतिनिधि हरियाणवी संस्कृति और खान-पान से होंगे रूबरू

इस बातचीत में जया का कहना है कि अमिताभ बच्चन उनके साथ बिल्कुल रोमांटिक नहीं हैं। जब सिमी ने दोनों से पूछा कि क्या अमिताभ बच्चन रोमांटिक हैं? इसपर अमिताभ ने इनकार किया और जया ने कहा,मेरे साथ नहीं। इसके बाद अमिताभ ने सिमी से पूछा कि वह रोमांटिक होने से क्या पूछना चाहती हैं। इस पर जया ने कहा अपने पार्टनर के लिए हाथ में वाइन और फूल लेकर आना। इसके बाद जया ने कहा कि अमिताभ बच्चन काफी शर्मिले हैं।

जया ने कहा कि मुझे नहीं लगता ये रोमांटिक हैं। अमिताभ ने कहा,मैंने कभी ऐसा नहीं किया। इस पर जया ने कहा,हो सकता है, अगर उनकी कोई गर्लफ्रेंड होती तो वह ऐसा करते, लेकिन मुझे नहीं लगता। जया ने ये भी बताया कि जब वह उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, उस वक्त भी अमिताभ ज्यादा बात नहीं किया करते थे।

5 नंबर काटे का कारण क्या?

अमिताभ बच्चन ने खुद बताया कि जया ने उनके 5 नंबर क्यों काटे। उन्होंने कहा,डाइनिंग टेबल पर खाना लग जाने के बाद भी देर से आना। जया ने कहा,ये मेरे जीवन का सबसे खराब अनुभव है। ये कभी खाने को सही तापमान पर नहीं खाते। जब श्वेता घर पर होती है तो यह सही समय पर टेबल पर होते हैं, लेकिन अभिषेक और मैं। इतने में अमिताभ ने कहा,अब हम जानते हैं कि मेरी प्राथमिकताएं कहां हैं।


जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन की प्राथमिकताओं के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता को सबसे पहले रखते हैं और फिर उनके दोनों बच्चे, अभिषेक बच्चन और श्वेता। उसके बाद आता है उनका काम और फिर उनकी पत्नी जया बच्चन। हालांकि इस लिस्ट में सबसे आखिर में होने पर जया को कोई परेशानी नहीं है।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें